गोपालगढ़ थाना प्रभारी व महिला कास्टेबल (रीडर) ट्रेप, भेजा जेल

गोपालगढ़ के पुलिस थाने मे रिश्वत का मामला-थाना प्रभारी व रीडर ने आवास मे बुलाकर ली रिश्वत की राशि

Jun 30, 2021 - 00:17
 0
गोपालगढ़ थाना प्रभारी व महिला कास्टेबल (रीडर) ट्रेप, भेजा जेल

पहाड़ी (भरतपुर,राजस्थान) भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने गोपालगढ़ थाने के थाना प्रभारी एंव उसकी रीडर कोरंगे हाथ रिश्वत लेते गिरफ्तार करने के बाद मेंगलवार को एसीबी कोर्ट में पेश किया गया। जहॉ से उन्हे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। अलवर एसीबी प्रथम इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक विजय सिह ने बताया है कि थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिह व उसकी रीडर कास्टेबल सोनियॉ को परिवादी से मारपीट के मामले मे राहत पहुचाने की एवज मे  डेढ लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया गया था। एसीबी टीम की देर रात कार्यवाही जारी होने के कारण रात्रि को गोपालगढ़ में ठहराव रहा। मंगलवार को दोनो आरोपीयो को न्यायालय मे पेश किया गया जहॉ से उन्हे जेल भेज दिया गया है।
गौरतलब है की चिनावाडा में दो क्रशर संचालको के बीच आपस मे झगडा हो गया था। दोनो पक्षो ने मुकदमा नम्बर-129/21-130/21 परस्पर मारपीट के मामले दर्ज कराए थे। जिसमे गोपालगढ़ पुलिस ने मुकदमा नम्बर 129 पक्ष के फैदी से कार्यवाही मे राहत पहुचाने की एवज में दस लाख की रिश्वत की मांग की थी। जिसकी पैरवी एक सरपंच प्रतिनिधी व क्रशर के साझीदार ने की जिन्होने एसीबी से सम्पर्क साधने के बाद नाम गोपनीय रखने की शर्त पर रिर्पोट दर्ज कराई गई। एसीबी की टीम ने केई बार सत्यापन किया। जिसमे रीडर सोनियॉ द्वारा दस लाख  के बाद 5,00,000 रुपए की मांग रखी उसके बाद डेढ लाख मे सोदा तया हो गया।थाना प्रभारी के कहे अनुसार परिवादी ने रिश्वत की डेढ लाख की राशि रीडर सोनियॉ को दे दी। इशारा मिलने के बाद एसीबी टीम छापाकर कर दोनो को रंगे हाथो गिरफ्तार कर राशि को बरामद कर लिया हाथ धुलाने पर पानी कर रंग गुलावी हो गया। जिसकी कार्यवाही देर रात तक चली। इससे पूर्व इसी थाने मे एक एएसआई गोविन्द सिह को रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया जा चुका है। मजेदार बात यह है मेवात के थानो में हर वर्ष भ्रष्टाचार की कार्यवाही हो रही है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................