राजकीय महाविद्यालय कठूमर में 74.22% रहा मतदान, पुलिस सुरक्षा में रखी गई मत पेटी

Aug 27, 2022 - 02:47
 0
राजकीय महाविद्यालय कठूमर में 74.22% रहा मतदान,  पुलिस सुरक्षा में रखी गई मत पेटी

कठूमर (अलवर, राजस्थान/अशोक भारद्धाज) राजकीय महाविद्यालय कठूमर में छात्रसंघ चुनाव 2022 - 23 का मतदान शुक्रवार को प्रातः 8:00 बजे से प्रारंभ होकर दोपहर 1:00 बजे तक शांतिपूर्ण संपन्न हुआ। मत पेटियों को मुख्य चुनाव अधिकारी के द्वारा छात्र नेताओं की मौजूदगी में सील लगाकर सीआई सुरेश कुमार व पुलिस जाब्ते के साथ थाना परिसर में रखवाया गया। शनिवार को सुबह 10:00 बजे से कॉलेज परिसर में मतगणना प्रारंभ कर परिणाम घोषित किया जाएगा।
 छात्र संघ अध्यक्ष पद के लिए 3 प्रत्याशी मैदान में थे मतदान को लेकर विद्यार्थियों में सुबह से ही उत्साह देखा गया। लड़कियों ने भी मतदान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। पुलिस प्रशासन सुबह से ही सतर्क रहा सुरक्षा व्यवस्था को देख रहे सीआई सुरेश कुमार के नेतृत्व में करीब आधा दर्जन जगहों पर पुलिस नाके बनाए गए, शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस बार-बार गश्त करती रही। युवाओं ने भी शांतिपूर्ण तरीके से अपने मत का प्रयोग किया। और शांतिपूर्ण मतदान कराने में सहयोग किया।
 इधर राजकीय महाविद्यालय के मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. रामनाथ खोरवाल ने बताया कि कॉलेज में कुल 450 विद्यार्थियों में से 194 छात्र एवं 140 छात्राओं सहित 334 विद्यार्थियों ने अपने मत पत्र का प्रयोग किया। कुल मतदान 74.22 %रहा। इधर कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. सुभाष चंद पालीवाल ने बताया कि इस दौरान महाविद्यालय परिसर में समस्त उम्मीदवारों ने सौहार्द पूर्ण वातावरण बनाए रखा,साथ ही पुलिस व प्रशासन ने महाविद्यालय परिसर व उसके बाहर कानून व्यवस्था बनाए रखने में अपना महत्वपूर्ण सहयोग प्रदान किया। मतदान के दौरान गिरदावर कानूनगो महेंद्र शर्मा, रोहताश मीना सहित कई थानों का पुलिस जाब्ता मौजूद रहा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है