भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लियें आयें : रूपेश शर्मा

Jun 18, 2023 - 19:41
 0
भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लियें आयें : रूपेश शर्मा

बूंदी (राजस्थान/ राकेश नामा ) कांग्रेस के कुशासन के विरुद्ध 2 जुलाई को भाजपा की महारैली में बरड क्षेत्र से कोटा पहुँचने का आह्वान किया, ड़ाबी प्रदेश मे पेपर लीक, बजरी निकासी व 300 करोड़ के पेंशन भ्रष्टाचार सहित अनैक सरकारी संरक्षण के आकंठ भ्रष्टाचार के विभिन्न मामलों में साढ़े चार साल के कुशासन से प्रदेश का हर वर्ग दुःखी हैं और त्रस्त हो चुका हैं, प्रदेश सरकार ने किसान कर्ज माफी से लेकर बेरोजगार युवाओं को तक को झूठे सपने दिखायें, अनैक लोक लुभावने वायदे किये उसमें सरकार हर वादे की पालना में पूरी तरह विफल साबित हुई।

प्रदेश में सत्तारुढ़ कांग्रेस सरकार पर ये आरोप लगाते हुये भाजपा नेता रूपेश शर्मा ने कहा कि सरकार ने पूरे पाँच साल बिजली की दरे किसी भी प्रकार से नहीं बढ़ाने का बहुप्रचारित वादा किया था किन्तु कई बार फ्यूल सरचार्ज से लेकर विभिन्न करो के नाम पर बार बार बिजली की दरें बढ़ायी गई और देश में सबसे अधिक महंगी बिजली राजस्थान प्रदेश में जनता को दी गई है और जनता का बिजली की दर बढ़ोतरी के नाम पर झूट बोल बोलकर खून चूसा गया है। भाजपा नेता रूपेश शर्मा ने कार्यकर्ताओं और ग्रामीणो से राजस्थान कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए आगामी 2 यूथ क्लब जुलाई को कोटा-बूंदी के मध्य बड़गाँव बावड़ी के पास में आयोजित भाजपा की महारैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आवाहन किया। भाजपा नेता रूपेश शर्मा के साथ ग्राम के दौरे में भाजपा नेता पूर्व सरपंच रामनिवास गुर्जर, पूर्व सरपंच सत्तू खटिक, भाजयुमो नेता मुकुट वैरागी, भाजपा नेता धनराज साकड़ा, छोटू लाल प्रजापत, सत्य नारायण स्वामी, कन्हैया लाल गुड्डा, पूर्व सरपंच दुर्गा लाल मीणा, डोरा के पूर्व सरपंच हंसराज गुर्जर, लखमा बंजारा, रोड भील, गुड्डु बंजारा, नारायण भील, देवी लाल भील, भाजयुमो के पूर्व अध्यक्ष चैतन राठौर, पूर्व सरपंच राधा किशन गुर्जर, पूर्व सरपंच देवलाल गुर्जर, सोहन पटेल, नारायण गुर्जर, पूर्व सरपंच मोहन गुर्जर, बूंदी अध्यक्ष प्रभात जैन, छेलूराम मीणा, किसान मोर्चा के दयाराम गोचर, भाजयुमो नेता सीपी राठोर, सहित क्षेत्र के अनेक भाजपा कार्यकर्ता व युवा साथ रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................