नोगांवा क्षेत्र मे डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद समुदाय विशेष के लोगों ने बारातियों पर किया हमला

Apr 21, 2024 - 19:22
Apr 21, 2024 - 19:29
 0
नोगांवा क्षेत्र मे डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद समुदाय विशेष के लोगों ने बारातियों पर किया हमला

नौगांवा,अलवर (छगन चेतिवाल)

अलवर जिले के नौगांवा थाना अंतर्गत नीकच के पास मंदुका बास में श्यामलाल जाति औड राजपूत की बेटी की शादी थी जिसमें बारात बहादुरपुर क्षेत्र के नाहरपुर से आई थी । बारात की चढ़ाई चल रही थी तो मस्जिद के पास विशेष समुदाय के लोगों ने डीजे बंद करने के लिए कहा तो बारात ने इसका विरोध जताया तो विशेष समुदाय के लोगों ने बारात पर जानलेवा हमला करते हुए जमकर पथराव कर दिया । जिसमें महिलाएं सहित 7 लोग गंभीर घायल हुए हैं । महिला के गंभीर चोट लगने से नौगांवा हॉस्पिटल से उसे अलवर रैफर कर दिया ।

रामदास पुत्र ढालुराम जाति औड राजपूत निवासी नाहरपुर ने नौगांवा थाने पर रिपोर्ट पेश की है कि रविवार को मैं अपनी पोती की बारात लेकर नीकच के पास मदुंका गांव आया था । हिंदू रीति रिवाज के अनुसार डीजे व घोड़े बग्गी से बारात निकाली जा रही थी तो मस्जिद के पास विशेष समुदाय के जावेद व मुस्ताक ने मस्जिद के पास डीजे बंद करने को कहा तो बारातियों ने इसका विरोध जताया इसी बात को लेकर उनके परिवार के महिलाएं सहित सैकड़ो लोग लाठी डंडा लेकर आए और बारातियों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया । उसके पश्चात बारातियों पर जमकर पथराव किया । हमले में महिला सहित सात लोग गंभीर घायल हुए हैं । 

पुलिस ने दी गई रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है । घटना की सूचना पर एडिशनल एसपी तेज सिंह डीएसपी ओमप्रकाश बिश्नोई व कई थानों के पुलिस जाप्ता भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है । एडिशनल एसपी तेज सिंह का कहना है कि इस मामले में दी गई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है । पुलिस इस मामले में जांच कर रही है उसके बाद ही मामले का खुलासा किया जाएगा ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................