प्रॉपर्टी विवाद के चलते बेटे ने मां के पैरों पर गंडासा मारा, जिला अस्पताल रैफर

नकाब पहन कर आया था बेटा, अकेली देख किया हमला

Mar 5, 2024 - 07:47
 0
प्रॉपर्टी विवाद के चलते बेटे ने मां के पैरों पर गंडासा मारा, जिला अस्पताल रैफर

नोखा (बीकानेर) मां के जिन पैरों को छूकर बेटा बड़ा हुआ उन्हीं पैरों को प्रॉपर्टी हड़पने के लिए गंडासे से काट डाला। नकाब लगाकर आए बेटे ने घर में अकेली मां पर हमला किया मां चिल्लाई तो भाग निकला। उनकी आवाज सुनकर पोती और पड़ोसी पहुंचे तो घायल वृद्ध महिला के दोनों पैरों से खून निकल रहा था। हादसे में मां के पैरों की अंगुलियां कट गई। तुरंत उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से बीकानेर रेफर कर दिया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटे का गली से निकलते हुए का फुटेज भी सामने आया है। घटना रविवार रात 8 बजे नोखा थाने के वार्ड 11 की है।

 हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

नोखा थाना ओमप्रकाश यादव ने बताया कि रिपोर्ट मधी देवी (71) पत्नी हनुमान मल निवासी वार्ड नम्बर 11, नोखा ने दी है। मामला प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा है। मघी देवी ने बताया कि रात 8 बजे वे घर में अकेली थी, पोती पड़ोस के मकान में गई थी। बड़ा बेटा शाति प्रकाश (52) शादी में नागौर गया हुआ था। इसी दौरान सबसे छोटा बेटा संजय (48) आया। उसने मुंह पर नकाब लगा रखा था। उसने अपने काले लैपटॉप के बैग में से गंडासा निकाला और मघी देवी (आरोपी की मां) के पैरों पर 3 से 4 बार वार किया। वह चिल्लाई तो आरोपी बेटा भागने लगा। इसी दौरान वारदात में काम में लिया गंडासा उसके हाथ से घर के बरामदे में ही गिर गया। आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। मघी देवी के बयान के आधार पर आरोपी बेटे के खिलाफ जानलेवा हमले समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। मघी देवी ने बताया- उनके पति हनुमान मल बारिपदा ओडिसा में तंबाकू का व्यापार था। तीनों बेटे शान्ति प्रकाश (52), कमल (50), संजय कुमार (48) भी वहीं साथ रहते थे। इसमें शांति वहां झाडू का व्यापार करता था। तीनों बेटे वहां से हमें अकेला छोड़ आए थे। ऐसे में पति ने तीनों को ही जमीन जायदाद से बेदखल कर दिया था। शांति ने यहां नोखा में झाडू की फैक्ट्री लगा रखी है। दूसरे नंबर के बेटे कमल की खींवसर में कैल्शियम की फैक्ट्री है। वहीं आरोपी सबसे छोटा बेटा नोखा कृषि मंडी में खाली बोरियां सप्लाई करता था। उन्होंने कहा- इसके बाद सबसे छोटे बेटे ने प्रॉपर्टी को लेकर उसके पिता पर ही केस कर दिया था। इसके बाद वे बीमार रहने लगे थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है