अभिनेत्री शबाना आज़मी ने इंडियन फिल्म ऑफ मेलबर्न 2023 में तिरंगे की फहराते हुए भारतीय स्वतंत्रता दिवस मनाया

सिनेमाई प्रतिभा और सांस्कृतिक महत्व की प्रतीक शबाना आज़मी ने ऑस्ट्रेलियाई धरती को भारत की समृद्ध विरासत के प्रतीक तिरंगे से रोशन किया। मौका था प्रतिष्ठित इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 का, जहां प्रतिष्ठित अभिनेत्री ने तिरंगा फहराया। शबाना आज़मी आर.बाल्की की बहुप्रतीक्षित फिल्म घूमर में स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं, जिसका फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ। जैसे ही मेलबर्न की आकाश रेखा पर तिरंगा फहराया गया, उपस्थित लोगों में देशभक्ति और एकता की साझा भावनाएँ से गूंज उठीं। 

Aug 14, 2023 - 18:49
Aug 14, 2023 - 18:58
 0
अभिनेत्री शबाना आज़मी ने इंडियन फिल्म ऑफ मेलबर्न 2023 में तिरंगे की फहराते हुए भारतीय स्वतंत्रता दिवस मनाया
सिनेमाई प्रतिभा और सांस्कृतिक महत्व की प्रतीक शबाना आज़मी ने ऑस्ट्रेलियाई धरती को भारत की समृद्ध विरासत के प्रतीक तिरंगे से रोशन किया। मौका था प्रतिष्ठित इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 का, जहां प्रतिष्ठित अभिनेत्री ने तिरंगा फहराया। 
शबाना आज़मी आर.बाल्की की बहुप्रतीक्षित फिल्म घूमर में स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं, जिसका फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ। जैसे ही मेलबर्न की आकाश रेखा पर तिरंगा फहराया गया, उपस्थित लोगों में देशभक्ति और एकता की साझा भावनाएँ से गूंज उठीं। 
समारोह पर टिप्पणी करते हुए, शबाना आज़मी ने कहा, "भारतीय ध्वज फहराने का यह सम्मान प्राप्त करना, वह ध्वज जिस पर मुझे बहुत गर्व है, वह ध्वज जिस पर आज हम सभी मौजूद हैं और मेलबर्न में गर्व महसूस करते हैं, यह एक ऐसा सम्मान है जिस की मैने कल्पना भी नहीं की थी। मैं दोहराना चाहूंगी कि हम मेलबर्न में भारतीय सिनेमा का जश्न मनाने के लिए यहां आए हैं, और मुझे सच में विश्वास है कि कला की कोई सीमा नहीं होती और सिनेमा सामाजिक परिवर्तन का एक साधन हो सकता है।"
इंडियन फिल्म फेस्टीवल ऑफ मेलबर्न 2023 वैश्विक मंच पर भारतीय सिनेमा की जीवंतता और विविधता को प्रदर्शित करने के लिए एक महत्वपूर्ण मंच बना हुआ है और यह महोत्सव 11 अगस्त को शुरू हुआ और 20 अगस्त को समाप्त होगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow