परिवर्तन संकल्प यात्रा अजमेर जिले में ब्यावर से 12 सितम्बर को प्रवेश करेगी:-भूतड़ा

Sep 5, 2023 - 13:57
 0
परिवर्तन संकल्प यात्रा अजमेर जिले में ब्यावर से 12 सितम्बर को प्रवेश करेगी:-भूतड़ा

ब्यावर ,राजस्थान 

राजस्थान में कांग्रेस सरकार के कुशासन से मुक्ति दिलाने हेतु प्रदेश भर में चारों दिशाओं से निकल रही। इसी प्रकार परिवर्तन संकल्प यात्रा-3 जो की रामदेवरा से 4 सितम्बर को शुरू हुई हैं वो यात्रा अजमेर जिले में 12 सितम्बर को पाली से ब्यावर में प्रवेश करेगी।

यह जानकारी भाजपा अजमेर देहात जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा ने देते हुए बताया की 12 सितम्बर को बर होते हुए सांयकाल 7 बजे ब्यावर में प्रवेश करेगी। जहां से रैली के रूप में सभा स्थल तक लाया जायेगा।इस सभा को प्रदेश के नेता सम्बोधित करंगे।यात्रा का रात्रि विश्राम ब्यावर में रहेगा।
भूतड़ा ने बताया 13 सितम्बर को प्रातः ब्यावर से रवाना होकर पिपलाज, खरवा होती हुई मसूदा पहुंचेगी। मसूदा में भी सभा होगी। मसूदा से शेरगढ़ होते हुए विजयनगर, बांदनवाड़ा, भिनाय, नागोला होते हुए सायंकाल केकड़ी पहुंचेगी। जहां विशाल आम सभा होगी। रात्रि विश्राम केकड़ी रहेगा।
भूतड़ा ने बताया की 14 सितम्बर को केकड़ी से रवाना होकर सरवाड़, नसीराबाद, श्रीनगर होती हुई किशनगढ़ होकर अजमेर पहुंचेगी, जहां सभा व रात्रि विश्राम रहेगा। 15 सितम्बर को प्रातः अजमेर से रवाना होकर पुष्कर पहुंचेगी। पुष्कर की सभा के बाद यह यात्रा थावला होते हुए नागौर जिले में प्रवेश करेगी।
भूतड़ा ने बताया की इस परिवर्तन संकल्प यात्रा को लेकर भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी है।प्रथम चरण में जिले से लेकर विधानसभा तक और दिवस के अनुसार जिम्मेदारियां देकर कार्य शुरू हो गया हैं। इस यात्रा को लेकर न केवल कार्यकर्ताओ में बल्कि आमजन में भी भरपूर उत्साह हैं। इस यात्रा का अजमेर जिले में प्रवेश ब्यावर से हो रहा है तो जिले से विदाई पुष्कर से हो रही है। दोनों क्षेत्र देहात जिले में आ रहे हैं। अतः देहात की जिम्मेदारी ज्यादा बढ़ गयी है कार्यकर्ता प्रवेश व जिले से विदाई की भव्य तैयारियां शुरू कर दी हैं। परिवर्तन संकल्प यात्रा अजमेर देहात के पांचो विधानसभा में ऐतिहासिक व अस्मरणीय करने हेतु संगठन के साथ सभी जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता कार्य में जुट गए है। यह यात्रा कांग्रेस के ताबूत में अंतिम कील ठोकेगी।

एड० जितेंद्र ठठेरा, जिला सहसयोंजक,
सोशल मिडिया विभाग अजमेर देहात

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................