खाली दुकान से तेज बदबू आने पर दुकानों ने देखा तो मिला अज्ञात युवक का शव: पुलिस जांच में जुटी

Mar 29, 2024 - 18:58
Mar 29, 2024 - 18:59
 0
खाली दुकान से तेज बदबू आने पर दुकानों ने देखा तो मिला अज्ञात युवक का शव:  पुलिस जांच में जुटी

उदयपुर के धानमंडी थाना क्षेत्र के अश्विनी बाजार में कई सालों से खाली होने से खंडहर की तरह पड़ी दुकान मे शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर धानमंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उठवाकर एमबी हॉस्पिटल मॉर्च्युरी में रखवाया। जानकारी अनुसार शव करीब 3 से 4 दिन पुराना बताया जा रहा है।आसपास दुकानदारों को जब तेज बदबू आ रही थी। 

तब उन्होंने खाली पड़ी दुकानों की तरफ जाकर देखा तो कचरे के बीच शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। इसके बाद उन्होंने धानमंडी पुलिस को इसकी ​सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल की वीडियो रिकॉर्डिंग कराकर शव को मॉर्च्युरी शिफ्ट कराया। पुलिस का कहना है कि जहां यह शव मिला था। वहां दुकानें कई सालों से खाली होने से खंडहर की तरह पड़ी है जिनमें कचरे का ढेर लगा हुआ है। फिलहाल अज्ञात की पहचान नहीं हो पाई है। परिजनों की तलाश कर उन्हें सूचित किया जाएगा। युवक की मौत कैसे हुई, इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी। साथ ही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद भी इसका स्पष्ट रूप से पता लग पाएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है