शादी के 10 दिन बाद पत्नी का गला काटकर हत्या: फिर खुद पानी की टंकी में कूदा

पड़ोसियों के घर पहुंचकर बोला पति- उसे मार डाला

May 29, 2023 - 16:47
May 29, 2023 - 18:57
 0
शादी के 10 दिन बाद पत्नी का गला काटकर हत्या: फिर खुद पानी की टंकी में कूदा

बाड़मेर (राजस्थान) राजस्थान के बाड़मेर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक शख्स ने शादी के 10 दिनों बाद ही अपनी नई नई दुल्हन की हत्या कर दी। हत्या के कुछ घंटों बाद पति पड़ोसी के घर पहुंचा पड़ोसियों को बताया कि उसने पत्नी की हत्या कर दी है। फिर खुद पानी की टैंक (टाके) में कूद गया। लोगों ने तुरंत युवक को टंकी से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना बाड़मेर धनाऊ थाने के पूँजासर गांव की है। घटना की जानकारी मिलने पर डीएसपी धर्मेंद्र इकिया और धनाऊ पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों की रिपोर्ट पर मर्डर की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मर्डर के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

10 दिन पहले ही हुई थी शादी - पुलिस के अनुसार, पूँजासर के रहने वाले  सलीम (58) ने 10 दिन पहले बिहार के मधुबनी जिले की सबाना खातून (26) के साथ शादी की थी। घर में दोनों ही रहते थे। सलीम का खेती का काम है। बीती रात को पत्नी घर में सो रही थी। पति ने गला काट दिया। रविवार सुबह 7 बजे पति सलीम ने पड़ोसी ढाणी मे जाकर घटना की पूरी जानकारी दी। बोला- पत्नी का गला काटकर हत्या कर दी है। इस पर पड़ोसी ने गांव के लोगों को बताया। 5-6 लोग इक्कट्ठे होकर उसकी ढाणी गए थे। चारपाई पर विवाहिता सवाना का शव पड़ा हुआ था ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। करीब 8.30 बजे पति सलीम डर के मारे लोगों के सामने ही टैंक में कूद गया।
बताया जा रहा है सलीम ने गुजरात के किसी एजेंट मार्फत सबाना से शादी करवाई थी। शादी करने के बाद बीते 6-7 दिन से पंजासर गांव में रह रहे थे। सावाना मूल रूप से बिहार के मधुबनी की रहने वाली थी।

ग्रामीणों ने आनन-फानन में टैंक से बाहर निकाला धनाऊ हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद सांचौर रेफर कर दिया गया है। फिलहाल सांचौर से बाड़मेर रेफर किया गया है डीएसपी धर्मेंद्र डूकिया ने बताया- सलीम को सांचोर से बाड़मेर डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल रेफर किया गया है। वहीं, मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर सबूत जुटाए हैं। पुलिस ने जांच शुरू करने के साथ मर्डर के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

पीहर पक्ष ने आने से इनकार किया - पुलिस ने विवाहिता के पीहर पक्ष को भी घटना की सूचना दी। पीहर पक्ष ने आने में तीन-चार दिन लगने की बात कही। फिर आने से मना कर दिया। इस पर पुलिस ने आरोपी के परिजनों से मर्डर की रिपोर्ट लेकर मामला दर्ज कर लिया है। विवाहिता के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है