कांग्रेस के राज में कानून-व्यवस्था बिगड़ी, जैसलमेर में घोटालों का राजः त्रिवेदी

Nov 21, 2023 - 17:05
 0
कांग्रेस के राज में कानून-व्यवस्था बिगड़ी, जैसलमेर में घोटालों का राजः त्रिवेदी

जैसलमेर। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नीतियों पर सवाल उठाए. उन्होंने कानून- व्यवस्था और महिला सुरक्षा को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा।

त्रिवेदी ने पत्रकारों से बाचतीत में कहा की जैसलमेर में किसानों के कर्जा उठ गया किसानों को पता नहीं, नहरी जमीनों के आवंटन में घोटाला, बिजली कनेक्शनों में भ्रष्टाचार, कॉपरेटिव बैंक में भ्रस्टाचार, भूमाफियों द्वारा जमीनों पर कब्ज़ा जैसे मसलों से जूझ रहा हैं। यहां आध्यात्मिक शक्ति का बड़ा केंद्र तनोट माता मंदिर हैं, जिसके विकास के लिए नरेंद्र मोदी सरकार ने 16 करोड़ रूपये की स्वीकृति दी बॉर्डर टूरिज्म को बढ़ावा दिया। जैसलमेर पंयजल समस्या से जूझ रहा हैं गहलोत सरकार ने पेयजल समस्या के समाधान के लिए ठोस प्रयास नहीं किये मगर केंद्र सरकार ने जल जीवन मिशन योजना के तहत पेयजल समस्या का स्थायी समाधान करने में लगे हैं।

त्रिवेदी ने कहा की जैसलमेर पर्यटन का अद्भुत क्षेत्र हैं, एक पर्यटक ने जैसलमेर लेकर कमेंट किया था की रेगिस्तान के बीच ऐसा जीवंत जीवन मेने कही नहीं देखा, यहाँ की ऐतिहासिक धरोहर अपने आप में खूबी लिए हैं, उन्होंने कहा की इसी धरती परअटल बिहारी वाजपई के निर्देशन में पोकरण में परमाणु विस्फेट किया, यह शक्ति स्थल हैं। व जैसलमेर का विकास उस स्तर से नहीं हुआ जिसका हकदार था। उन्होंने कहा की राहुल गाँधी ने किसानों वादा का कर्जा माफ करने का किया था क्या हुआ आप जानते हैं युवा बेरोजगारों को बेरोजगार भत्ता देने की घोषणा की थी उल्टा पेपर लीक मिले, भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ। उन्होंने कहा की चुनाव अंतिम दौर में हैं, हम जैसलमेर में सौर ऊर्जा के विकास, पर्यटन विकास, जमीनों के आवंटन, किसानों के हितार्थ कार्य करने का भरोसा दिलाते हैं, उन्होंने कहा की जैसलमेर की जनता अपने अधिकारों और स्वाभिमान की रक्षा के लिए भाजपा को समर्थन देकर जिताये।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है