जमीनी विवाद को लेकर विधवा महिला के हाथ तोड़े: गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती,पीड़ित की बाइक में लगाई आग

Jan 9, 2024 - 06:58
 0
जमीनी विवाद को लेकर विधवा महिला के हाथ तोड़े: गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती,पीड़ित की बाइक में लगाई आग

अंता / बारां,राजस्थान 

बारां के अंता थानाक्षेत्र के मिर्जापुर में जमीनी विवाद के चलते पिता-पुत्र ने रविवार शाम को विधवा महिला और उसके बेटे के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की । इस हमले में महिला के दोनों हाथों में फ्रैक्चर हो गया है, और उन्हें शहीद राजमल मीणा जिला अस्पताल, बारां में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर, जांच शुरू की है ।

महिला ने बताया कि उसका बेटा रविवार शाम को खेत की ओर से बाइक लेकर घर पर आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में आरोपी महेंद्र पारेता और उसके बेटे अर्जुन पारेता ने उसके बेटे को रूकवाया और बाइक को नीचे गिरा दिया। इसके बाद दोनों आरोपियों ने उसके बेटे के साथ मारपीट कर बाइक को आग लगा दी। उसका बेटा जैसे-तैसे जान बचाकर घर की ओर भाग आया। घटना की जानकारी मिलने पर महिला भी मौके पर पहुंची। तभी महेंद्र और उसके बेटे अर्जुन ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से भाग गए। घायल महिला को मिर्जापुर पीएचसी पहुंचाया, जहां से उसे बारां रेफर कर दिया।

पति की साल 2015 में हो चुकी है मौत

मिर्जापुर निवासी सीमा भट्ट ने बताया कि उनके पति की साल 2015 में मृत्यु हो गई थी और वह अब एक विधवा है  उनका परिवार मंदिर ढोहली की करीब 12 बीघा जमीन पर खेती कर रहा है  पिछले कई दिनों से गांव मिर्जापुर का हिस्ट्रीशीटर महेंद्र पारेता उनकी जमीन को लेकर धमकियां दे रहा है  3 जनवरी को भी आरोपी महेंद्र ने उनके खेत पर बोए गए फसल को नष्ट करने के लिए दवा का छिड़काव किया था महिला ने इस घटना की शिकायत अंता थाने में की थी, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई थी ।

अंता थाना एएसआई प्रवीण ने बताया कि आरोपी महेंद्र पारेता हिस्ट्रीशीटर है और पुलिस उसकी तलाश में है घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर, जांच शुरू की है ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................