बाइक सवार भाई-बहन को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर: 40 फीट दूर जाकर गिरे, मौके पर हुई मौत

Apr 25, 2024 - 18:45
Apr 25, 2024 - 18:49
 0
बाइक सवार भाई-बहन को  तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर: 40 फीट दूर जाकर गिरे, मौके पर हुई मौत

पाली (राजस्थान)

हादसे में भाई-बहन की मौत

कार और बाइक की टक्कर में दो सगे भाई-बहनों की मौत हो गई। दोनों गाड़ियों के बीच टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार दोनों भाई-बहन 30 से 40 फीट दूर जाकर गिरे।  हादसे में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जबकि उसके साथ बैठे एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। मामला पाली जिले के बाली के देसूरी थाना क्षेत्र का है। जहां नाडोल-नारलाई सड़क मार्ग पर हादसा हुआ।

मंदिर दर्शन के लिए निकले थे दोनों - देसूरी थाने के हेड कॉन्स्टेबल दलपत सिंह ने बताया- सांसरी निवासी महेंद्र देवासी(22) अपनी बहन भंवरी(40) पुत्री ठाकराराम के साथ बाइक से गुरुवार की सुबह 9 बजे घर से माताजी के दर्शन के लिए निकला था। सांसरी से करीब 50 किलोमीटर दूर मुंडारा माताजी के दर्शन करने के बाद वहां से 25 किलोमीटर दूर आशापुरा माताजी के दर्शन करने लिए दोनों भाई- बहन जा रहे थे।

दोपहर करीब डेढ़ बजे नाड़ोल-नारलाई सड़क मार्ग पर गुडा पृथ्वीराज के पास मंदिर से करीब 4 किलोमीटर पहले एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार भाई- बहन सड़क से करीब 30-40 फीट दूर उछलकर गिरे, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई और शव क्षत- विक्षत हो गए।

घटना में क्षतिग्रस्त कार और बाइक।
घटना में क्षतिग्रस्त कार और बाइक।

दो बाइकों पर घर से निकले थे - पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह एक बाइक पर महेंद्र अपनी बहन भंवरी के साथ, वहीं दूसरी बाइक पर चचेरा भाई शंकर और उसकी पत्नी सुंदर के साथ मुंडारा माताजी और आशापुरा माताजी दर्शन करने के लिए निकले थे। इस दौरान हादसे में भाई-बहन की मौत हो गई।

भीड़ ने कार के ड्राइवर के फरार होने पर उसके साथ अगली सीट पर मौजूद युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।
भीड़ ने कार के ड्राइवर के फरार होने पर उसके साथ अगली सीट पर मौजूद युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

पुणे में रहती थी बहन - अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया- भंवरी अपने पति के साथ पुणे में रहती थी। वहां उसका पति किराना दुकान चलाता है। महेंद्र की शादी नहीं हुई। वह अपनी बहन के पास पुणे में ही रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। भंवरी की चार बेटी और एक बेटा है। महेंद्र के पिता ठाकराराम का हार्ट का ऑपरेशन हुआ था, इसलिए दोनों महीने भर पहले ही गांव आए थे। परिवार में मृतक महेंद्र समेत दो भाई है। वहीं मृतका समेत परिवार में कुल चार बहनें है।

घटना के बाद कार ड्राइवर फरार हो गया। जबकि उसके साथ कार में बैठे एक अन्य युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि कार नाडोल की तरफ से आ रही थी। उन्होंने बताया कि मृतका का पति पुणे से कल आएगा, जिसके बाद शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर उन्हें परिजनों को सौंपा जाएगा। फिलहाल शवों को देसूरी के सामुदायिक अस्पताल में रखवाया गया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................