नशे में धुत्त दूल्हा घोड़ी से गिरा तो दुल्हन ने लौटा दी बारात, शिकायत लेकर थाने पहुंचे बाराती

बारातियों ने थाने में दी मारपीट की शिकायत, रातभर थाने में बैठे रहे बाराती

Apr 20, 2024 - 15:02
Apr 20, 2024 - 15:02
 0
नशे में धुत्त दूल्हा घोड़ी से गिरा तो दुल्हन ने लौटा दी बारात, शिकायत लेकर थाने पहुंचे बाराती

मुरैना (उत्तरप्रदेश)  मामला नगरा थाना क्षेत्र के भदावली गांव का है। जहां बैंड बाजों के साथ दूल्हा और बाराती दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचे गए, नशे में धुत दूल्हा जैसे ही घोड़ी से उतरा तो गिर गया उसके बाद लड़खड़ाकर चलते समय कई बार गिरा। ये नजारा देख दुल्हन आग-बबूला हो गई और , शराबी दूल्हे के साथ शादी करने से साफ इंकार कर दिया और बारात लौटा दी। बारात लौटने के बाद दूल्हा व दुल्हन पक्ष के लाेग रातभर थाने में बैठे रहे, दूल्हा व उसके स्वजनों ने दुल्हन पक्ष के लोगाें पर मारपीट करने व रुपये ऐंठने के आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दी है।

दुल्हन ने किया शादी से इंकार
पौर-टीका की रस्म के तहत दुल्हे की अगवानी के लिए दुल्हन माला लेकर दरवाजे पर खड़ी थी, उसने यह नजारा देखा तो रोने लगी और शराबी दूल्हे से शादी करने से इंकार कर दिया। दुल्हन को खूब समझाया गया, लेकिन वह नहीं मानी। दुल्हन ने दूल्हे व बारात को अपने दरवाजे से ही लौटा दिया। इस बात पर दूल्हा पक्ष के लोग भी भड़क गए और दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।

दुल्हन के परिवार ने पुलिस को बताया है, कि बारात में आए दोस्ताें के साथ दूल्हे ने भी शराब पी ली, इसके बाद नशे में धुत दूल्हा दुल्हन के दरवाजे पर घोड़ी से उतरते समय जमीन पर गिर गया। दूल्हे की हालत ऐसी थी, कि वह खुद से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। अन्य लोगों ने उसे खड़ा किया और उसके बाद दूल्हा लड़खड़ाते हुए चला और फिर गिर गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों से बातचीत की। दूल्हा पक्ष के लोगों ने मारपीट करने व शादी के खर्चे के नाम पर दुल्हन के पिता द्वारा 4.90 लाख रुपये लेने का आरोप भी लगाया है। रातभर थाने में दोनों पक्ष जुटे रहे, इसके बाद बारात वापस हो गई। पुलिस दूल्हा पक्ष के मामले की जांच कर रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है