काल भैरव मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या:तीन हमलावरों ने घर के पास की फायरिंग

Dec 23, 2023 - 20:01
Dec 24, 2023 - 00:10
 0
काल भैरव मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या:तीन हमलावरों ने घर के पास की फायरिंग

बांसवाड़ा,राजस्थान 
बांसवाड़ा सदर इलाके के जानामेड़ी गांव में शुक्रवार रात 8:45 बजे काल भैरव मंदिर के पुजारी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया और मुआवजे की मांग की। पुलिस ने समझाइश कर मामले को शांत कराया।
 एसपी अभिजीत सिंह ने बताया कि ‎‎रणछोड़ (40) की हत्या की गई। रोजाना की तरह रात ‎‎को मंदिर के पट बंद कर घर के लिए निकले थे। मंदिर से उनका घर करीब 100 मीटर दूर था। घर के पास पहुंचने से पहले सामने से आए‎‎ दो हमलावरों ने पुजारी के गोली मार दी। गोली रणछोड़ के सीने में लगी।‎ जैसे ही गोली की ‎आवाज आई, पुजारी के घरवाले बाहर आ गए। छोटा बेटा कृष्णा ‎अंधेरे में जा रहे दो बदमाशों को देख दौड़ पड़ा। इतने में ही ‎आरोपियों का तीसरा साथी बाइक पर वहां आया और तीनों ‎उस पर बैठकर फरार हो गए।
सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई। घटना के बाद मौके पर एसपी, ‎एएसपी कान सिंह भाटी, डीएसपी सूर्यवीर सिंह पहुंचे। मामले के खुलासे के लिए सदर, ‎कोतवाली, राजतालाब थाने की तीन टीमें गठित की गई हैं।‎
19 साल से मंदिर में थे पुजारी
रणछोड़ डिंडोर 2004 से काल ‎भैरव मंदिर में पुजारी थे। एएसपी कानसिंह भाटी ने बताया कि पुलिस पुजारी की किसी से रंजिश को लेकर घरवालों और आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है। प्रॉपर्टी विवाद और जिस तरह से गोली मारी गई उसमें पेशेवर शूटर होने के एंगल से जांच कर रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................