ED ताबड़तोड़ छापेमारी अब बदमाशों के लिए वरदान हुई साबित: अफसर बनकर पहुंचे बदमाश लूटकर ले गए 3 करोड़ 20 लाख

Oct 15, 2023 - 16:49
 0
ED ताबड़तोड़ छापेमारी अब बदमाशों के लिए  वरदान हुई साबित: अफसर बनकर पहुंचे बदमाश लूटकर ले गए 3 करोड़ 20 लाख

देश भर में ED की ओर से की जा रही ताबड़तोड़ छापेमारी अब बदमाशों के लिए वरदान बनती हुई दिखाई दे रही है । मामला देश की राजधानी दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाके का खाई जहा कार में सवार होकर आए बदमाश खुद को ED (प्रवर्तन निदेशालय) के अफसर बताते हुए 5-6 लोग घर में दाखिल हुए, मकान मालिक को लेकर राजधानी दिल्ली  के मित्राऊं एवं सुरखपुर इलाके में उसे तकरीबन 2 घंटे तक घुमाते रहे। इसके बाद फिर दोबारा से घर में पहुंचे और  उसके घर से 2 करोड़ 30 लाख रुपए लेकर फरार हो गए।
पीड़ित द्वारा दी गई सूचना के बाद सक्रिय हुई पुलिस की पीसीआर वैन ने नरेला में लुटेरों की कार को रोककर सोनीपत के रहने वाले विक्की को पकड़ा है। पुलिस ने उसकी कार के भीतर से 70 लाख रुपए की बरामदगी कर ली है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार दौड़ धूप करते हुए छापा मार कार्यवाही कर रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................