बयाना कस्बें की ख़ास खबरे 7-11-2021

Nov 8, 2021 - 03:36
 0
बयाना कस्बें की ख़ास खबरे 7-11-2021
घर में घुसकर मारपीट व तोडफोड, मामला दर्ज कराया

बयाना (भरतपुर,राजस्थान/ राजीव झालानी) बयाना कोतवाली क्षेत्र क गांव शेखपुर में नशे में धुत एक आरोपी ने घर में घुसकर एक महिला से आपत्तीजनक हरकतें करने और विरोध करने पर उससे झगडा व मारपीट कर चोटें पहुंचाने तथा घर में तोडफोड करने का मामला रविवार को पुलिस कोतवाली में पीडित महिला की ओर से दर्ज कराया गया है। पुलिस के अनुसार पीडित महिला ने आरोपी अजीतसिंह के विरूद्ध नशे में घर में घुसकर आपत्तीजनक हरकतें करने और विरोध करने पर गालीगलौच करते हुए मारपीट करने व चोटें पहुंचाने तथा घर में रखी एलईडी टीवी, वाशिंग मशीन व मोटरसाईकिल मे ंतोडफोड कर नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाते हुए उसके गले से दो तोला सोने की चैन को भी बनियत चोरी कर ले जाने और अब जान से मारने की धमकी देने तथा परिवार के अन्य लोगों के साथ भी मारपीट कर चोटें पहुंचाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपीयों के विरूद्ध विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाही शुरू की है।

घर की दीवार तोडने व पशुचारे में आग लगाने का मामला दर्ज

बयाना उपखंड क्षेत्र में गांव खरैरी निवासी एक जनें की ओर से नामजद आरोपीयों के विरूद्ध उसके घर की दीवार को तोड देने व प्शुचारे में आग लगा देने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार गांव खरैरी निवासी पीडित अशोक शर्मा ने अपने गांव के संजय, ईश्वर, राजेश, फूलचंद, सुमेरा, कोमल, विकास, सचिन व ओमी तमोली, सुरेश तमोली आदि के विरूद्ध लाठीडंडे व सब्बल से लैस होकर घर की दीवार को तोडकर नष्ट करने व खेत में रखे 200 मन प्शुचारे को आग लगाकर नष्ट कर देने तथा एक एंड्रायड मोबाइल को छीन ले जाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाही शुरू की है।

ध्वनि प्रदूषण के आरोप में पुलिस ने काटा चालान, ट्रेक्टर जब्त

ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण कानून का उल्लंघन करते हुए कस्बे के राजकीय अस्पताल के पास अपने ट्रैक्टर में लगी डैक मशीन से तेज आवाज में गाने बजाकर ध्वनि प्रदूषण फैलाने के आरोप में पुलिस ने एक ट्रैक्टर को जब्त कर चालान किया है। पुलिस एएसआई ओमप्रकाश धाकड ने बताया कि ध्वनि प्रदूषण फैलाने के आरोप में गांव लहचौरा निवासी राधेश्याम गुर्जर के विरूद्ध चालान की कार्रवाही करते हुए ट्रैक्टर व डैक मशीन को जब्त किया है।

जीप में अवैध शराब ले जाते एक पकडा, 240 पव्वे व जीप जब्त

बयाना कोतवाली पुलिस ने रविवार को कोतवाली क्षेत्र की ग्राम पंचायत कैर के गांव जोगीपुरा में कार्रवाही कर जीप में भरकर अवैध शराब ले जाते एक जनें को पकडकर शराब से भरी जीप व 240 पव्वे अवैैध देशी शराब बरामद की है। कोतवाली प्रभारी पूरनसिंह मीणा ने बताया पुलिस हैडकांस्टेबल विजयसिंह मीणा ने गांव जोगीपुरा में छापामार कार्रवाही कर गांव आंजनहेडा थाना भुसावर निवासी रनवीरसिंह पुत्र जगनगुर्जर को अवैध देशी शराब सहित गिरफतार कर शराब से भरी जीप भी बरामद की है। पकडे गए आरोपीयों के विरूद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

अन्नकूट महोत्सव में उमडी भीड

बयाना कस्बे के कुंडा तिराहे पर स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर परिसर में रविवार को जनसहयोग से अन्नकूट महोत्सव का आयोजन किया गया जिसमंे श्रद्धालुओं सहित अन्य लोगों की भी भीड उमड पडी और सभी लोगों ने एक साथ पंगत की संगत में बिना भेदभाव के बैठकर अन्नकूट प्रसादी का भोजन किया। इस दौरान वहां होकर निकलने वाले वाहनों में सवार लोगों को भी अन्नकूट प्रसादी का वितरण किया गया। इस अवसर पर मंदिर में भजन कीर्तन विशेष पूजा अर्चना व धार्मिक झांकी सजावट आदि कार्यक्रम भी हुए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................