रालोपा के प्रत्याशी डांगी के समर्थन में बेनीवाल ने ली नुक्कड़ सभाएं

Oct 22, 2021 - 13:28
 0
रालोपा के प्रत्याशी डांगी के समर्थन में बेनीवाल ने ली नुक्कड़ सभाएं

वल्लभनगर (उदयपुरवाटी, राजस्थान/ मुकेश मेनारिया) राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी प्रत्याशी उदय लाल डांगी के समर्थन में सांसद हनुमान बेनीवाल मंगलवार को जगह-जगह नुक्कड़ सभाएं और बैठकों का आयोजन कर संबोधित किया। जहां पर अन्य पार्टियों से कार्यकर्ता भी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया। हनुमान बेनीवाल ने अपने उद्बोधन में प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा खबरें कोराना काल के दौरान नाकामियों पर प्रहार किया। वहीं बेनीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा किसानों के काले कानून को विरोध में मुझे एन डी ए  तक छोड़ दी। मैं हमेशा किसानों एवं युवा वर्ग के लिए हमेशा तैयार रहूंगा। बेनीवाल ने कांग्रेस बीजेपी का वर्षों से गठबंधन बताया। बेनीवाल कांग्रेस सरकार को बचाने में वसुंधरा ने सहयोग किया। वसुंधरा गहलोत के गठबंधन से प्रदेश की जनता दुखी हुई है। वल्लभनगर में दौरा करने पर देखा कि यहां बिजली पानी पेयजल सहित कई समस्याएं आज भी है जहां कानून राज के नाम पर कुछ भी देखने को नहीं मिला। वहीं जगह-जगह नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के उम्मीदवार उदय लाल डांगी के समर्थन में मतदान की अपील की।

  • वल्लभनगर में विकास कहीं नजर नहीं आ रहा - बेनीवाल नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से बेनीवाल ने उद्बोधन में कहा कि मुझे इस वल्लभनगर में विकास कहीं नजर नहीं आ रहा है आमजन पुलिस का  डर है में वही डर निकालने आया हूं। भय मुक्त वल्लभनगर निर्माण मेरा मुख्य लक्ष्य है। 
वसुंधरा गहलोत ने दोनों ने मिलकर राजस्थान को लूटा-

बेनीवाल ने अपने उद्बोधन में कहा कि वसुंधरा और गहलोत ने दोनों ने बारी बारी से इस राजस्थान को लूटा है । हम राजस्थान की परिकल्पना लेकर के आया हूं । और परिवर्तन की लहर अब नजर आ रही है।कांग्रेस के घोटालों को विपक्ष की बीजेपी सरकार मुंह पर ताला लगा कर के विधानसभा में बंद होती है। तब रालोपा मैदान में उतरती है।  रोड से लेकर के विधानसभा तक  आम जन के हितों की रक्षा के लिए संघर्ष राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी कर रही है। सड़क से लेकर के संसद तक किसानों के मामले हमने उठाया है।  किसानों के कालू काले कानून के विरोध में  एनडीए भी छोड़ दी हमने। हम सत्ता सुख नहीं परिवर्तन चाहते हैं । भय मुक्त राजस्थान चाहते हैं। 

मेनार कार्यालय पर हुई बैठक 

गुरुवार को क्षेत्र के दौर के बाद देर रात मेनार पार्टी कार्यालय पर  बैठक कर कार्यकर्ताओं एवम् पार्टी पदाधिकारियों ने  शुक्रवार के कार्यक्रमों की रणनीति तैयार की। इस दौरान पार्टी जिलाध्यक्ष भेरू शंकर जाट , मुकेश डांगी, पुष्कर कुमार सहित पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे।

 

यहां पर ली  नुक्कड़ सभाएं- राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के समर्थन में पार्टी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल पार्टी प्रत्याशी उदय लाल डांगी  ने अकोला खेड़ी राजपुरा , पीतमपुरा अमरपुरा जांगिर, सालेड़ा, टूस डांगीयान, नुक्कड़ सभा एवं बैठकों का आयोजन किया गया। 

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................