भरतपुर के लोहागढ़ स्टेडियम में अग्निपथ योजना के तहत सेना भर्ती, 19 अगस्त से 27 अगस्त के बीच होगी आयोजित

लिखित परीक्षा में सफल 6 जिलों के उम्मीदवार लेंगे हिस्सा

Jul 30, 2024 - 09:36
 0
भरतपुर के लोहागढ़ स्टेडियम में अग्निपथ योजना के तहत सेना भर्ती,  19 अगस्त से 27 अगस्त के बीच होगी आयोजित
प्रतिकात्मक छवि

खैरथल-तिजारा (राजस्थान /29 जुलाई) निदेशक (भर्ती) आलोक रंजन ने बताया कि अलवर भर्ती कार्यालय से प्राप्त सूचना के तहत राजस्थान राज्य के साल की दूसरी भर्ती अग्निपथ योजना के तहत लोहागढ स्टेडियम, भरतपुर में अगस्त महीने में आयोजित की जायेगी। यह भर्ती प्रकिया दिनांक 19 अगस्त 2024 से जारी होकर 27 अगस्त 2024 तक सम्पन्न होगी। इस भर्ती में राजस्थान के 06 जिलों (अलवर, भरतपुर, धौलपुर, डीग, कोटपूतली-बहरोड और खैरथल-तिजारा) के उम्मीदवार हिस्सा लेंगे। भर्ती रैली में भाग लेने के लिये लिखित परीक्षा के सभी सफल उम्मीदवारों के संबंध में प्रवेश पत्र 19 जुलाई 2024 को (ऑनलाइन) जारी कर दिया गया है। सभी सफल उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि आपका रैली प्रवेश पत्र www.joinindianarmy.nic.in website में उपलब्ध है लिखित परीक्षा में सफल उम्मीदवार  प्रवेश पत्र दिये गये website से डाउनलोड करें। रैली स्थल में प्रवेश सिर्फ एडमिट कार्ड व जरूरी दस्तावेजों के साथ ही दिया जायेगा।

 श्री रंजन ने बताया कि  सेना भर्ती प्रकिया पूरी तरह से अभ्यार्थी की योग्यता के आधार पर ही होती है। सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है की वे दलाल/धोखाधड़ी करने वाले व्यक्ति से दूर रहे और नशीली दवाओं के प्रयोग से बचे। उम्मीदवारो से यह भी अनुरोध है की वो फर्जी दस्तावेजों के साथ रैली में प्रवेश करने की कोशिश ना करे। ऐसे अभ्यार्थियों पर पुलिस व प्रशासन की तरफ से सख्त कार्यवाही की जाएगी। किसी भी समस्या के पुख्ता, दुरुस्त, सही व समय रहते समाधान के लिए भर्ती कार्यालय अलवर से संपर्क करे। सभी सफल उम्मीदवारों को उनके ईमेल द्वारा सूचित किया जा चुका है।

  • देवराज मीना

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................