पत्नी ने पहले शराब पिलाई फिर प्रेमी के साथ मिलकर गमछे से गला घोंट पति को उतारा मौत के घाट

Sep 8, 2024 - 17:10
 0
पत्नी ने पहले शराब पिलाई फिर प्रेमी के साथ मिलकर गमछे से गला घोंट पति  को उतारा मौत के घाट

बड़ी सादड़ी (चित्तौड़गढ़) प्रेम-प्रसंग में रोडा बने पति को पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी प्रेमी ने पहले सुनसान जगह पर ले जाकर शराब पिलाई। जब वह नशे में पूरी तरह से चूर हो गया तो गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया है। मामला चित्तौड़गढ़ के मंगलवाड़ थाना क्षेत्र का है।

SP सुधीर जोशी ने बताया कि 5 सितम्बर 2024 को सूचना मिली कि मंगलवाड़-निम्बाहेड़ा सड़क पर एक शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान भीलाखेड़ा निवासी छगनलाल पुत्र गोरू बंजारा के रूप में की। शव को सीएचसी डूंगला की मोर्चरी में रखवाया गया। मृतक के पिता गोरू बंजारा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए हत्या का संदेह अपनी बहु रीना बंजारा और उसके साथियों पर जताया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया। इस दौरान मृतक की पत्नी रीना बंजारा फरार हो गई। पुलिस ने छानबीन करते हुए रीना, उसके प्रेमी भीलाखेड़ा निवासी दिनेश बंजारा और उसके साथी मण्डफिया थाना क्षेत्र के तरजेला निवासी बद्रीलाल बंजारा को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि हत्या का कारण प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनना था।

रीना ने पुलिस को बताया कि उसका पति छगनलाल उसके प्रेमी दिनेश बंजारा से मिलने-जुलने में बाधा डाल रहा था। इसी वजह से उसने दिनेश और बद्रीलाल के साथ मिलकर छगनलाल की हत्या करने की योजना बनाई। बद्रीलाल ने छगनलाल को शराब पिलाने के बहाने मंगलवाड़-निम्बाहेड़ा मार्ग पर एक सुनसान स्थान पर ले गया। वहां छगनलाल नशे में धुत हो गया, जिसके बाद दिनेश और बद्रीलाल ने गमछे से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी शव को मंगलवाड़-निम्बाहेड़ा राजमार्ग पर फेंककर शव को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की। पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................