21 अगस्त को भारत बंद के ऐलान को लेकर जिला कलेक्टर,पुलिस अधिक्षक ने ज़िले के विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ की बैठक , शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील

Aug 18, 2024 - 21:29
 0
21 अगस्त को भारत बंद के ऐलान  को लेकर जिला कलेक्टर,पुलिस अधिक्षक  ने ज़िले के विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ की बैठक , शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील

शाहपुरा (आज़ाद नेब)

शाहपुरा , 18 अगस्त | सर्व अनुसूचित जाति और जनजाति के आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के विरोध में 21 अगस्त को सोशल मीडिया पर भारत बंद का ऐलान किया गया है। इसको देखते हुए आज जिला कलेक्टर श्री राजेंद्र सिंह शेखावत एवं ज़िला पुलिस अधीक्षक श्री राजेश कांवट ने  विभिन्न सामाजिक संगठनों, व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारी के साथ ज़िला कलेक्ट्रेट  सभागार में  बैठक आयोजित की गई। 

ज़िला कलेक्टर श्री शेखावत एवं एसपी श्री कांवट ने बैठक में मौजूद सभी संगठनों के पदाधिकारियों से अपील की है कि सभी सामाजिक संगठन और व्यापारिक संगठन एक दूसरे का सहयोग करते हुए सामाजिक सौहार्द बनाए रखें। जिला प्रशासन ने अपील की है कि किसी भी तरह की अफवाहें  न फैलाई जाए और शांति व्यवस्था बनाए रखें।

एससी एसटी वर्ग के पदाधिकारियों ने दिया आश्वासन -

एससी एसटी वर्ग के पदाधिकारियों , अंबेडकर विचार मंच के जिलाध्यक्ष सुरेश चन्द्र घूसर,  बहुजन समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष रामदयाल आरटिया,  पीसीसी सदस्य संदीप जीनगर, लादूराम जाडोटिया, भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष सांवरा लाल रेगर, रामस्वरूप जी चांवला, गोपी लाल रेगर, उदय लाल बेरवा, पूर्व पार्षद शंकर लाल खटीक, कालू लाल सोलंकी, रामेश्वर सोलंकी, पार्षद देवीलाल रेगर, हंसराज उचेनिया, सत्यनारायण बेरवा, मोहनलाल रेगर, महादेव रेगर, रामकिशन  आरटिया, पूर्व सरपंच कालूराम मीणा, राम सिंह मीणा, जीवराज रेगर, लालाराम रावण, आदि ने बैठक में बताया कि अगर 21 अगस्त को अनुसूचित जाति जनजाति आरक्षण वर्गीकरण के विरोध में आंदोलन होता है तो शाहपुरा जिला मुख्यालय सहित जहाजपुर कोटडी फुलिया कला बनेड़ा काछोला कस्बे भी बंद रखा जाएगा। तथा आंदोलनकारी किसी भी तरह का उपद्रव नहीं करेंगे और क्षेत्र में शांति व्यवस्था जिस तरह से पहले की तरह कायम है उसी तरह से कायम रखी जाएगी। ज़िला कलेक्टर तथा एसपी ने बैठक में मौजूद सभी पदाधिकारियों से अपील की है कि अगर 21 अगस्त को शाहपुरा बंद रखा जाता है तो सभी उनका सहयोग करें।
अगर 21 अगस्त को आंदोलन होता है तो आंदोलन करने वाले इसकी सूचना सभी व्यापारिक संगठनों को दें और उनके साथ बैठक आयोजित कर आंदोलन की रूपरेखा तैयार करें ताकि आंदोलन के दौरान आमजन को किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।सभी पदाधिकारियों ने प्रशासन को आश्वस्त किया है कि शाहपुरा जिले के लोग शांतिप्रिय हैं, अगर 21 अगस्त को किसी भी तरह का आंदोलन होता है तो प्रशासन का पूरी तरह से सहयोग किया जाएगा।

ज़िला कलेक्टर एवं एसपी ने संगठनों से शांति बनाए रखने की  करी अपील -

जिला कलेक्टर  शेखावत एवं एसपी  कांवट ने सभी संगठनों से अपील की है कि शाहपुरा जिले में अगर आंदोलन होता है तो कोई भी संगठन अशांति न फैलाएं और एक दूसरे का सहयोग करें। उन्होंने बताया कि जिले में शांति व्यवस्था और सौहार्द बनाए रखने के लिए आमजन से सहयोग की अपील की है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................