विधायक ऋतु बनावत का फिर फेक अश्लील फोटो वायरल, राजस्थान के 'सिंघम' से की शिकायत

Aug 8, 2024 - 18:35
Aug 8, 2024 - 18:35
 0
विधायक ऋतु बनावत का फिर फेक अश्लील फोटो वायरल, राजस्थान के 'सिंघम' से की शिकायत

राजस्थान की बयाना विधायक ऋतु बनावत की सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल होने की घटना सामने आई। उन्होंने जयपुर में उच्च अधिकारियों से मिलकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। पहले भी उनपर डीपफेक वीडियो जारी करने का मामला हुआ था। पुलिस फेसबुक पेज की जांच कर रही है। अश्लील फोटो मामले को लेकर ऋतू ने एडीजी क्राइम दिनेश एमएन से भी मुलाकत की है। जानते है आखिर क्या है यह मामला।

राजस्थान की बयाना विधायक ऋतु बनावत की सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है। इस दौरान फेसबुक पेज एक महिला की अश्लील फोटो के साथ जोड़कर विधायक की फोटो भी शेयर की है। इस मामले को लेकर विधायक ने गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुए जयपुर में एडीजी क्राइम दिनेश एमएन और भरतपुर मृदुल कच्छावा से मिलकर अपनी शिकायत सौंपी है। बता दें कि दिनेश एमएन आनंदपाल एनकाउंटर में भी शामिल थे और उन्हें राजस्थान का 'सिंघम' भी कहा जाता है। साथ ही उनसे तत्काल कार्रवाई कर आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग की है। बता दें कि बयाना विधायक दूसरी बार सोशल मीडिया पर इस तरह की घटना का शिकार हुई है। इससे पहले भी उनका डीपमेक के जरिए अश्लील फोटो और वीडियो वायरल हुआ था।

अश्लील फोटो के साथ विधायक का फोटो जोड़कर वायरल

बयाना विधायक ने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ दिन पहले ‘कहां है चाय वाला नाम‘ के फेसबुक पेज पर उनकी तस्वीर एक महिला की अश्लील फोटो के साथ जोड़कर पोस्ट की गई। पोस्ट में पूरा वीडियो देखने के लिए इनबॉक्स में मैसेज करने के लिए कहा गया। अश्लील तस्वीर के साथ उनकी फोटो जोड़ने को लेकर विधायक ने गहरी नाराजगी जताते हुए कार्रवाई करने की मांग की। इधर विधायक का कहना है कि जब महिला जनप्रतिनिधि के साथ इस तरह की हरकतें हो रही है, तो आम महिलाओं के साथ क्या होता होगा?

बयाना विधायक के साथ दूसरी बार सोशल मीडिया पर हुई घटना

बता दें कि बयाना विधायक बनावत के साथ यह दूसरी घटना है। इससे पहले भी करीब सात महीने पहले जनवरी महीने में दो लोगों ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक अन्य महिला को रितु बनावत बताते हुए उनकी अश्लील वीडियो वायरल की। इस मामले को लेकर का भी काफी बवाल हुआ। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए वीडियो वायरल करने वाले बाड़मेर के दो युवकों को गिरफ्तार किया। इधर, फिर से मामला सामने आने के बाद पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस फेसबुक पेज के आईपी ऐड्रेसके जरिए आरोपी को ट्रेस करने में जुटी हुई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................