करणी सेना दिल्ली, हरियाणा एनसीआर का करणी सैनिक सम्मेलन हुआ संपन्न

Sep 30, 2024 - 17:52
 0
करणी सेना दिल्ली, हरियाणा एनसीआर का करणी सैनिक सम्मेलन हुआ संपन्न

सोहना (हरियाणा) गुड़गांव के एक निजी रिसोर्ट में करणी सेना के दिल्ली हरियाणा एवं एनसीआर के समस्त करणी सैनिकों का राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल सिंह अम्मू के नेतृत्व में एक महासम्मेलन संपन्न हुआ जिसमें   राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, आदि से आए हुए पदाधिकारी एवं करणी सैनिकों में भाग लिया । 

इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने करणी सैनिकों को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी चुनावी उम्मीदवार करणी सेना से समर्थन मांग रहे हैं इसके लिए  करणी सेना सभी 90 विधानसभा क्षेत्र में किसी न किसी उम्मीदवार को अपना समर्थन देगी, इसके लिए 2 अक्टूबर को एक विशेष घोषणा की जाएगी उसी दिन इन उम्मीदवारों की सूची भी जारी की जाएगी और इस कार्य के लिए एक कमेटी का गठन भी किया गया है। 

साथ ही साथ राजस्थान की सरकार को भी चेताते हुए कहा है कि बूंदी में प्रशासन द्वारा 600 साल पुरानी महाराज राव सूरजमल सिंह हाडा जी की प्राचीन छतरी को तोड़ा गया है जो की बहुत ही निंदनीय घटना है, सरकार शीघ्र अतिशीघ्र इस छतरी का पुनः उसी स्थान पर बनावे एवं बन रहे एयरपोर्ट का नाम भी राव सूरजमल सिंह हाडा के नाम पर रखें, अगर ऐसा नहीं हुआ तो करणी सेना सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी। 

सम्मेलन में राजस्थान की ओर से प्रदेश संगठन महामंत्री भूपेंद्र सिंह राठौड़, दिलीप सिंह नरूका, राजकरण सिंह राजावत, मानसिंह राजावत, हितेन्द्र सिंह राठौड़, मुकेश सिंह कछवाहा, भूपेन्द्र सिंह नरूका, सोमवीर सिंह तंवर, जितेंद्रसिंह कछवाहा, हनुमान सिंह राघव, संतोष शेखावत, निधि शर्मा, टीकम चंद, प्रदीप और शौर्य आदि करणी सेना के पदाधिकारीयों ने भाग लिया। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................