पंचायत समिति पहाडी का मामला विभाग का सहायक अभिंयता का पद रिक्त होने के कारण टेण्डर प्रक्रिया रूकी

Jul 9, 2021 - 23:40
 0
पंचायत समिति पहाडी का मामला विभाग का सहायक अभिंयता का पद रिक्त होने के कारण टेण्डर प्रक्रिया रूकी

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास) पंचायत समिति  पहाड़ी मे गुरूवार को ग्राम पंचायतो में नव निर्माण के लिए निर्माण सामग्री आपूर्ति के टेण्डर के दस्तावेज व डी.डी जमा नही होने के बाद  आवेदनो की जॉच का कार्य विभाग का सहायक अभिंयता नही होने के कारण रोक दिया गया।
 ज़ी एक्सप्रेस न्यूज ने गुरुवार को "चहेते ठेकदारो को छोड अन्य ठेकेदारो का रोका रास्ता, सरपंच व सरपंच प्रतिनिधीयो व ठेकेेदारो के बीच हुई झडप" शीर्षक से खबर प्रकाशित कर मामले का उजागर किया था। 
जिसमें ऑनलाइन टेण्डरो के आवेदनो  व कुछ ठेकेदारो द्वारा गुरूवार को डीडी व अन्य दस्तावेज जमा कराने देने के बाद शुक्रवार का उनकी जॉच को टेण्डर की घोषणा होनी थी लेकिन  कमेटी मे नरेगा का सहायक अभिंयता का पद रिक्त होने के कारण टेण्डर की प्रक्रियॉ रूक गई है। उल्लेखनिय है की पंचायत समिति पहाडी मे 24 मार्च 2021 को विकास अधिकारी के पास एक ग्रामीण ग्राम पंचायत की शिकायत करने पहुचा जिसको लेकर सरपंच जनप्रतिनिधी व ग्रामीण पक्ष के बीच जमकर लाठी डण्डेे चले। यहॉ तक चिकित्सालय परिसर उपचार के दौरान जमकर हुडदंग हुआ।लेकिन रसूखात के चलते ना तो पचायत समिति ना ही चिकित्सालय विभाग की ओर समझाइस कर मामलो को रफा दफा कर दिया गया। उसी राह पर गुरूवार को टेण्डरो के दस्तावेज व डीडी जमा करने को लेकर फिर दरवाजा रोकने को लेकर ठेकेदार व सरपंचो के बीच हंगाम हुआ है। यहॉ तक पंचायत समिति में  कर्मचारियो को उनके सरकारी कार्य के लिए अन्दर नही जाने दिया गया।

देशवीर सिह (विकास अधिकारी पं.स पहाडी) का कहना है कि:- पचायत समिति मे नरेगा के सहायक अभिंयता का पद रिक्त है जिसके कारण जॉच कमेटी का कॉलम पूरा नही होने के कारण टेण्डरो प्रक्रिया रूकी हुई है।-

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................