सरपंच संघ ने ब्लैक-डे के रुप मनाया केबिनेट मंत्री भजनलाल जाटव का जन्मदिवस

Oct 13, 2022 - 11:36
 0
सरपंच संघ ने ब्लैक-डे के रुप मनाया केबिनेट मंत्री भजनलाल जाटव का जन्मदिवस

वैर (भरतपुर, राजस्थान/ कौशलेंद्र दत्तात्रेय) विधानसभा वैर के विधायक व राजस्थान सरकार में पीडब्लूडी केबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव के  जन्मदिवस को भुसावर पंचायत समिति के सरपंचों ने काले दिवस के रूप में मनाया। जिला परिषद के पूर्व सदस्य और ग्राम पंचायत दीवली के सरपंच प्रतिनिधि जगदीश मीणा ने बताया कि तीन माह पूर्व भुसावर पंचायत समिति के 24 सरपंच पंचायत समिति में कार्यरत सहायक अभियंता प्रहलाद  प्रजापत की शिकायत को लेकर  मंत्री भजन लाल जाटव से उनके निवास पर कार्यवाही करने को मिले थे ।लेकिन तीन महीना गुजर जाने के बाद भी रिश्वत खोर सहायक अभियंता प्रहलाद  प्रजापत के खिलाफ केबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव की ओर से कोई कार्यवाही नहीं किए जाने से नाराज होकर असंतुष्ट सरपंचों ने वैर विधायक और पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री भजन लाल  जाटव के जन्म दिन को ब्लैक डे के रूप में मनाया गया है। 
उन्होंने भुसावर पंचायत समिति में सेवारत सहायक अभियंता प्रहलाद प्रजापत पर विकास कार्यों के लिए सरपंचों को दी जाने वाली राशि पर दस और सात प्रतिशत सुविधा शुल्क की खुलेआम मांग करते है । सहायक अभियंता प्रहलाद प्रजापत की रिश्वत खोरी के कार्य शैली के कारण ग्राम पंचायतों में विकास कार्य ठप्प पड़े हुए हैं  उन्होंने  राज्य के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत को राज्य का विकास पुरुष बताया उन्होंने राज्य के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत से भुसावर पंचायत समिति के सहायक अभियंता प्रहलाद प्रजापत के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है ।
उन्होंने कहा की भुसावर पंचायत समिति के 24 ग्राम पंचायतों के सरपंच व प्रतिनिधि पंचायती राज्य मंत्री रमेश मीणा को ज्ञापन देने करौली के लिए रवाना हुए। वही ग्राम पंचायत के सरपंचों ने वैर विधायक और  पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव की और से ग्राम पंचायतों के सरपंचों के साथ भेदभाव किया जा रहा है व विकास में कोई सहयोग नहीं दिया जा रहा है। जिसके कारण ग्राम पंचायतों में विकास के कार्य ठप्प पड़े हुए है  ग्राम पंचायतों में जो विकास कार्य करने के प्रस्ताव लेकर पंचायत समिति को भेजे गए उनको सरकारी अधिकारी को दवाब में लेकर रुकवा दिया जाता है । 
ग्राम पंचायतों के सरपंचों ने विधायक के जन्म दिवस पर काले दिवस के रूप में मना कर विरोध व्यक्त किया इस अवसर पर  पूर्व जिला परिषद सदस्य जगदीश  मीणा ,राहुल तिवाड़ी भैसीना, पूर्व पंचायत समिति सदस्य छवीले राम जाटव, दीवली बाछरैन अशोक कोली ,कमालपुरा प्रतिनिधि राकेश मीना, झारोटी अलीपुर, रामबीर सिंह बारोली, रामबाबू शर्मा , घाटरी सरपंच प्रतिनिधि कप्तान सिंह बबेखर, सरपंच प्रतिनिधि भूपेंद्र सिंह  पथैना , छोकरबाड़ा कला सरपंच वीरेंद्र सिंह जाटव ,नेवाडा देवीसिंह ,नारोली शिव लाल सैनी , ईटामडा सरपंच प्रतिनिधि नगेश कुमार ,सेंधली सरपंच प्रतिनिधि रामदयाल , बल्लभगढ़ दिलीप सिंह मीणा ,रंधीरगढ़ राधेश्याम शर्मा ,गोगेरा रविंद्र सिंह ,सलेमपुर कला वीरेंद्र सिंह मीना , मौजूद रहें।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है