बयाना 52 लोगो ने किया स्वैच्छिक रक्तदान

Jan 24, 2021 - 12:18
 0
बयाना 52 लोगो ने किया स्वैच्छिक रक्तदान

बयाना /भरतपुर/ राजीव झालानी

बयाना 22 जनवरी। कस्बे के सुभाष चौक स्थित लक्ष्मी मैरिज होम पर शनिवार को मंगलम ट्रस्ट व विजन डायगनोस्टिक सेन्टर जयपुर की ओर से 23 वें स्वैच्दिक रक्तदान शिविर व निशुल्क रक्तजांच शिविर का आयोजन किया गया। 

जिसका शुभारम्भ भरतपुर के ब्लॅड बैंक प्रभारी डा0वीरेन्द्र डागुर ने करते हुऐ लोगो को रक्तदान करने से होने वाले लाभो की जानकारी देते हुऐ बताया कि रक्तदान करने से स्वस्थ्य पर कोई भी विपरीत प्रभाव नही पडता है। बल्कि रक्तदान से सेहत अच्छी बनी रहती है। मंगलम ट्रस्ट के कमल आर्य ने बताया कि इस स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में 52 लोगो ने स्वैच्छिक रक्तदान किया। रक्तदाताओ में महिलाऐ भी शामिल रही। इस दौरान वक्ताओ ने कहा कि रक्तदान महादान है जिससे किसी व्यक्ति की जान बचाई जा सकती है। राजकीय चिकित्सालय के वरिष्ठ लैबटैक्निशियन चन्द्रशेखरशर्मा एवं सोहनलाल धाकड ने बताया कि स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में 52 लोगो ने रक्तदान किया। इस शिविर में जयपुर से आई विजन डायनोस्टिक सेन्टर की टीम ने ब्लॅडशुगर,थाईराइटस सहित अन्य जांचे की। जिसमें प्रत्येक मरीज से 100 रूपए रजिस्ट्रेशन शुल्क भी लिये। इस जांच की रिपोर्ट 3 दिन बाद आऐगी। शिविर के दौरान स्वैच्छिक रक्तदान करने वाले लोगो व महिलाओ का सम्मान कर उन्हे प्रशस्ति पत्र भी सौंपे गऐ। इस दौरान ट्रस्ट के बृजमोहन गुप्ता,आनन्द आर्य,हितेश गोयल सहित अग्रवाल नवयुवक मण्डल के कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................