रिश्ते का हुआ कत्ल: आपसी कहासुनी के बाद हुए विवाद में पुत्र ने पिता पर लकड़ी से किया हमला, हुई मौत

पुलिस ने पुत्र को हिरासत में लिया, भैरूजाट मौहल्ले के पास की घटना

Mar 17, 2022 - 01:56
Mar 17, 2022 - 01:57
 0
रिश्ते का हुआ कत्ल: आपसी कहासुनी के बाद हुए विवाद में पुत्र ने पिता पर लकड़ी से किया हमला, हुई मौत

बर्डोद (अलवर, राजस्थान) बर्डोद कस्बे में बुधवार को सुबह भैरूजाट मौहल्ले के समीप कालोनी में एक परिवार मे पिता-पुत्र में कहासुनी के बाद हुए विवाद में पुत्र के द्वारा लकड़ी से किए गए हमले में पिता की मौत हो गई। सुचना पर पहुंची बहरोड़ थाना पुलिस ने मृतक के पुत्र को हिरासत में लेकर बहरोड़ थाना लेकर गई। 
बहरोड़ थाना प्रभारी सुणीलाल मीणा ने बताया कि  बर्डोद निवासी महिपाल प्रजापत (24) की अपने पिता दीपचंद वर्मा (52) पुत्र मक्खनलाल के बीच आपसी  कहासुनी हुई। जिसके बाद पुत्र महिपाल ने लकड़ी से अपने पिता के मुंह और सिर पर हमलाकर दिया। जब तक मृतक अपने आप को संभालाता कि गंभीर घायल होने के कारण चीखता हुआ नीचे गिर गया। तेज आवाज सुनकर पत्नी और आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में लहूलुहान हालात में दीपचंद को घायल अवस्था में बहरोड़ अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन उससे पहले ही रास्ते में उसकी मृत्यु हो गई।

अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने दीपचंद वर्मा को मृत घोषित कर दिया। मृतक के माथे पर, नाक और आंख के आसपास गंभीर चोट के निशान बने हुए हैं। खबर लिखे जाने तक मैडीकल बोर्ड की टीम द्वारा  मृतक का पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया चल रही थी। घटना के बाद मृतक के घर के बाहर ए़ंव मौहल्ले में ग्रामीणों की आवाजाही बनी रही। 
वहीं बहरोड़ थाना पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर गहनता से जांच में जुटी गई।  कस्बे में चौपालों पर रही चर्चा- पुत्र के द्वारा पिता को मारने की घटना होने के बाद चौपालों पर दिन पर इसी घटना की चर्चा रही।

 ◆ शराब का आदी हैं आरोपी युवक महिपाल ◆

जानकारी के अनुसार आरोपी महिपाल शराब पीने का आदी हैं। परिवार के सदस्यों का कहना है कि वर्तमान में उसने शराब छोड़ी हुई थी। जिसके बाद मानसिक रूप से कमजोर हो गया। कुछ दिन पहले भी पड़ोस के मकान में काम करने वाले मजदूर पर हमला किया था। लेकिन वह समय पर संभल गया तो उसका बचाव हो गया। वहीं ग्रामीणों में पुत्र को शराब के रू नहीं देने पर आवेश में आए पुत्र द्वारा मारने की चर्चा रही।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है