टीकरी मोड़ पर नाकाबंदी के दौरान पुलिस की कार्यवाही: बस की चेकिंग, कपड़े में लिपटा मिला 50 लाख कीमत का सोना

Nov 9, 2023 - 18:04
Nov 9, 2023 - 18:40
 0
टीकरी मोड़ पर नाकाबंदी के दौरान पुलिस की कार्यवाही: बस की चेकिंग, कपड़े में लिपटा मिला 50 लाख कीमत का सोना

दौसा (अवधेश अवस्थी) जिले के टीकरी मोड पर पुलिस द्वारा नाकेबंदी के दौरान की जा रही जांच के दौरान एक निजी बस में जांच पड़ताल में करीब 50 लाख रुपए कीमत के बेनामी सोने की बरामदगी के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। पहले भी इस जगह नगदी एवं चांदी के भारी मात्रा में जेवरात मिलने के बाद अब लगातार इस तरह के मामले सामने आने पर पुलिस प्रशासन ज्यादा अलर्ट मोड हो गया है। महवा थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक निजी बस से 856 ग्राम बेनामी सोने की ईंट जप्त की है। जिसकी कीमत 50 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस द्वारा बस में बैठे यात्रियों से पूछताछ की गई, लेकिन किसी भी यात्री ने सोने को अपना नहीं बताया। सोने की ईंट जप्त करने के बाद बस को मौके से रवाना कर दिया गया।
एफएसटी टीम के प्रभारी हरिओम मीना ने बताया कि विधानसभा चुनावों को लेकर नेशनल हाईवे 21 जयपुर-आगरा हाईवे स्थित टीकरी मोड पर नाकाबंदी की जा रही थी। इस दौरान भरतपुर से जयपुर जा रही जयपुर नंबर की लोक परिवहन बस को रुकवाया गया। सीआरपीएफ और पुलिस टीम ने बस की जांच की तो बस के केबिन में कुर्सी पर कपड़े में लिपटी सोने की ईंट रखी थी। जिसके बाद अधिकारियों को जानकारी दी गई। इस दौरान पुलिस टीम ने सोने की ईंट के बारे में यात्रियों से पूछताछ की, लेकिन किसी भी यात्री ने इसे अपना नहीं बताया। ईंट का वजन 856 ग्राम है। एसटीएफ टीम ने पूछताछ के बाद बस को रवाना किया। वही इस बेनामी सोने की ईंट के बारे में जांच की जा रही है है कि इतनी तादाद में बड़ी मात्रा में सोना कहां से कहां को ले जाया जा रहा था सोना एक नंबर का है या फिर तस्करी कर कहीं से ले जाकर बचने के लिए ले जाया जा रहा था सभी तथ्यों पर अधिकारी जांच कर रहे हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है