राहुल गांधी देश को तोड़ने की बात करते हैं: भजनलाल

Sep 24, 2024 - 08:22
 0
राहुल गांधी देश को तोड़ने की बात करते हैं: भजनलाल

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी केवल देश को तोड़ने की बात करते हैं। देश को तोड़ने का काम तो उनके पूर्वजों ने ही किया है। देश में आपातकाल, घोटाले और लूट की राजनीति करने वाली कांग्रेस केवल जनता से झूठे वादे करती है। जम्मू-कश्मीर में अब जनता इनके इरादों को समझ चुकी है। जम्मू-कश्मीर हिन्दुस्तान का मुकुट है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में यहां की अर्थव्यवस्था में सुधार हुआ है।

सीएम शर्मा ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव प्रचार के तहत सोमवार को ‘बनी‘ विधानसभा प्रत्याशी के समर्थन में कठुआ के दुग्गैन सहित कई स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 का हटना जम्मू-कश्मीर के विकास में मील का पत्थर साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि एक समय था जब कश्मीर में आए दिन गोलियां चलती थीं और डर का साया रहता था। आज यहां डर का माहौल खत्म हो चुका है तथा स्थानीय लोगों के साथ-साथ पर्यटक भी क्षेत्र में अपने आप को सुरक्षित महसूस करते हैं। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................