डीग में लक्ष्मण मंदिर स्थित टाउन चौकी भवन में शहर कोतवाली और नगर रोड स्थित कोतवाली भवन में सदर थाना शुरू

Oct 14, 2021 - 01:08
 0
डीग में लक्ष्मण मंदिर स्थित टाउन चौकी भवन में शहर कोतवाली और नगर रोड स्थित कोतवाली भवन में सदर थाना शुरू

डीग / भरतपुर / पदम जैन 

ड़ीग -13 अक्टूबर ड़ीग में कस्बे की लक्ष्मण मंदिर स्थित टाउन पुलिस चौकी भवन में बुधवार से पुलिस कोतवाली और नगर रोड स्थित पुलिस कोतवाली भवन में सदर थाना शुरू हो गया है।

मंगलवार को टाउन पुलिस चौकी भवन में सदर थाने के उद्घाटन के दौरान कस्बे के प्रमुख लोगों ने पुलिस महानिरीक्षक भरतपुर रेंज प्रसन्न कुमार खमेसरा और जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई से मिल कर उन्हें वताया था कि पुलिस कोतवाली का कार्य क्षेत्र मुख्य तय ड़ीग कस्बा है ।लेकिन पुलिस कोतवाली कस्बे से डेढ़ किलोमीटर दूर नगर रोड पर संचालित होने के कारण जहां पुलिस को अपने कार्य संपादन में परेशानी उठानी पड़ेगी वही अपराध घटित होने की दशा में लोगों को पुलिस को सूचना देने व मदद मांगने  तथा रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए डेढ़ सौ मीटर दूर जाना पड़ेगा। जो कि कस्बे के वाशिन्दों के लिए परेशानी का सबब और गैर व्यवहारिक हैं। इसलिए पुलिस कोतवाली को डीग कस्बे के बीचो-बीच स्थित टाउन पुलिस चौकी भवन में संचालित किया जावे। जिस  पर पुलिस महानिरीक्षक खमेसरा और जिला पुलिस अधीक्षक विश्नोई ने आमजन की समस्या को समझते हुए कस्बे के लोगों की सुविधा के लिए पुलिस कोतवाली को टाउन चौकी भवन में और सदर थाने को नगर रोड स्थित पुलिस कोतवाली भवन में संचालित करने के निर्देश जारी कर बुधवार से टाउन पुलिस चौकी भवन में शहर कोतवाली और पुरानी कोतवाली भवन में सदर थाने का संचालन शुरू करा दिया है। इसके लिए पालिका अध्यक्ष निरंजन लाल टकसालिया , कांग्रेस की पूर्व ब्लाक अध्यक्ष लता खंडेलवाल, भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष अनिल गुप्ता, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष लक्ष्मण कुमार शर्मा, व्यापार महासंघ के संयोजक मनवीर जैन, सचिव दाऊ दयाल नसवारिया, अग्रवाल समाज के अध्यक्ष श्याम स्वरूप गुप्ता ,मुरारी लाल धर्मशाला के अध्यक्ष पंकज भूषण गोयल ,बंटी बंसल, राकेश आराधना, खंडेलवाल समाज के पूर्व जिला अध्यक्ष सतीश तमोलिया, पालिका पार्षद धीरज कुमार टीटू, भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ के जिला मंत्री गौरव सोनी ने इसके लिए पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्न कुमार खमेसरा और जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र सिंह जी का आभार जताया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................