निशुल्क मास्क बांट रहे नगरपालिका कर्मी का दुकानदार ने फोड़ा सिर,दुकान की सील

Oct 26, 2020 - 13:56
 0
निशुल्क मास्क बांट रहे नगरपालिका कर्मी का दुकानदार ने फोड़ा सिर,दुकान की सील

दौसा

एक तरफ जहां राज्य सरकार कोरोना एडवाइजरी को लेकर अनेक हिदायतें नगरपालिका को दे रही है वही पालिका कर्मियों को मास्क लगाने की नसीहत देना पड़ा भारी, मारपीट में दो कर्मियों को आई चोटें ।कोरोना एडवाइजरी का पालन कराना प्रशासन के लिए चुनौती

महवा जन जागरूकता अभियान के अंतर्गत दुकानदारों को निशुल्क मास्क वितरण करने गई नगरपालिका की टीम के कर्मचारियों को मुख्य बाजार में दुकानदार को मास्क लगाने की नसीहत देना उस समय भारी पड़ गया। जब इससे गुस्साए दुकानदार ने मास्क नहीं लगाने की बात कहते हुए पालिकाकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी और एक पालिका कर्मी का सिर फोड़ दिया। घटना में दो पालिका कर्मियों को चोटें आई हैं। घटना को लेकर बाजार में हड़कंप मच गया। जहां पालिका प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए उक्त दुकान को सील कर दिया है।

अधिशासी अधिकारी तेजराम मीणा ने बताया कि जन जागरूकता अभियान के अंतर्गत दुकानदारों को मास्क लगाने के लिए पाबंद किया जा रहा था इसी दौरान सुनियोजित तरीके से दुकानदार विशाल सिंघल ने पालिका कर्मियों पर हमला किया है। उक्त मामले में पुलिस ने एसटी एक्ट के अलावा अनेक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इधर निशुल्क मास्क वितरण करने बाजार में गई टीम के साथ मारपीट के बाद पालिका प्रशासन ने भी कार्रवाई करते हुए उक्त दुकान को सील कर दिया है। नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी ने बताया कि आरोपी दुकानदार की दुकान को अग्रिम आदेश तक सील कर थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

थाना अधिकारी करण सिंह राठौर ने बताया कि अधिशासी अधिकारी तेजराम मीणा द्वारा दूरभाष पर यह सूचना दी गई कि मुख्य बाजार स्थित प्रधान जी के कटले में एक दुकानदार ने नगर पालिका कर्मियों के साथ मारपीट कर दी उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पालिका कर्मियों को अस्पताल में भर्ती करवाया और दुकानदार की तलाश शुरू कर दी।उन्होंने बताया कि पालिका के फायर कर्मी भीम सिंह के सिर में प्रहार किया गया जिससे उसे गंभीर चोटें आई हैं। जबकि एक अन्य पालिका कर्मी वेद राज भी घायल हुआ है। घटना के बाद दुकानदार दुकान बंद करके फरार हो गया। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................