राजस्थान अपराध के मामले में सबसे अव्वल, जिसका जिम्मेदार मुख्यमंत्री गहलोत:- बेनीवाल

Oct 24, 2021 - 17:34
 0
राजस्थान अपराध के मामले में सबसे अव्वल, जिसका जिम्मेदार मुख्यमंत्री गहलोत:- बेनीवाल

वल्लभनगर (उदयपुर, राजस्थान/ मुकेश मेनारिया) वल्लभनगर विधानसभा में उपचुनाव को लेकर के विभिन्न पार्टियों के केंद्रीय एवं प्रदेश स्तर के नेता वल्लभनगर विधानसभा में पड़ाव जमा चुके हैं । वही घर घर जाकर के नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से अपने उम्मीदवार को जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी तहत शनिवार शाम को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने अपने प्रत्याशी उदय लाल डांगी के समर्थन में नुक्कड़ सभाएं की वहीं देर शाम को निकटवर्ती मोड़ी  में आयोजित सभा में प्रदेश की पूर्व एवं वर्तमान सरकार पर बेनीवाल जमकर बरसे वही अपने उद्बोधन में कहा कि इस प्रदेश को अगर कुछ इस सरकार ने दिया है तो वह भ्रष्टाचार एवं अपराध के मामले में नंबर एक दिया है। अपराध के मामले में एक नंबर पर आने के लिए पूर्व वर्ती वसुधरा सरकार भी जिम्मेदार है। 

  • 20 सालों तक गहलोत- वसुंधरा ने जमकर राजस्थान को लूटा----

बेनीवाल ने अपने उद्बोधन में जमकर प्रदेश के पिछले 20 सालों के इतिहास को खंगाल कर रख दिया उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि गहलोत के पापों पर वसुंधरा पर्दा डाल रही है वही वसुंधरा के पापों पर गहलोत ने पर्दा डालते हुए दोनों ही नेताओं ने जमकर 20 वर्षों से इस राजस्थान को लूटा है। एक दूसरे की जांच ऊपर एफआर लगाकर उन्हें बंद कर दिया जाता है।

  • किसानों की समस्या सुनने वाला यहां कोई नहीं ।

उनके ऋण माफी के नाम पर झूठा झांसा देकर के राजस्थान की गहलोत सरकार ने आम किसान युवाओं के साथ धोखा किया है । युवा बेरोजगारी के धक्के खा रहे हैं। बिना सिफारिश के पुलिस एवं तहसील कोई काम संभव नहीं हो पा रहा है मैं व्यवस्था परिवर्तन करने आया हूं उसमें मेरा साथ दें। वही पार्टी प्रत्याशी उदय लाल डांगी ने अपने उद्बोधन में वल्लभनगर के यह उपचुनाव  किसान के बेटे को राजनीति सौंपने का अच्छा अवसर है। मैंने हमेशा वल्लभनगर के विकास के सपने देखे हैं जिन्हें में कैसे भी करके पूरा करके रहूंगा। इस दौरान वल्लभनगर प्रधान देवीलाल नंगारची, वल्लभनगर उप प्रधान रोशन मेहता, उदयपुर जिला अध्यक्ष भेरू शंकर जाट, सुरेंद्र कुमार लोहार सहित राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता युवा बुजुर्ग एवं महिला शक्ति उपस्थित थे।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................