मनसा माता मंदिर को चोरों ने बनाया निशान, मंदिर से 25 छत्र चोरी कर ले गए बदमाश

Mar 15, 2021 - 04:40
 0
मनसा माता मंदिर को चोरों ने बनाया निशान,  मंदिर से 25 छत्र चोरी कर ले गए बदमाश

बानसूर (अलवर, राजस्थान/ सोनू) बानसूर के गांव हमीरपुर के मंशा माता मंदिर मे चोरो ने मंदिर मे चोरी की वारदात को अंजाम दिया। मंदिर के पुजारी ने बताया कि मंदिर में अज्ञात तीन लोग नकाबपोश आए और मंदिर परिसर का ताला तोड़कर मंदिर के मंशा माता मंदिर पर लगे 22 चांदी के छत्र चुराकर फरार हो गए। चोरी की पूरी वारदात मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना पर हरसोरा थाना अधिकारी सतनारायण सिंह तथा ततारपुर थाना अधिकारी विजय चंदेल ने पुलिस जाब्ते के साथ मंदिर परिसर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। मंदिर परिसर में चोरों ने पहले पहाडी के रास्ते मंदिर में घुसे तथा मंदिर में मनसा माता के मंदिर पर लगे  छत्र चोरी कर फरार हो गए।पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं।
बता दे बानसूर के गांव हमीरपुर प्राचीन मनसा माता मंदिर मैं बीती रात्रि को तीन नकाबपोश होने मंदिर मैं मनसा माता मंदिर के गर्भ गृह से करीबन 22 चांदी के छत्र जिनकी करीबन डेढ़ किलो वजन बताया जा रहा है अज्ञात नकाबपोश तीन चोरों ने पहाड़ी के रास्ते से होकर मंदिर परिसर में घुसे और मेन चैनल गेट का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हो गए और माता के गर्भ ग्रह से 22 चांदी के छत्र चुरा कर ले गए वहीं मंदिर पुजारी राजेश शर्मा ने बताया कि सुबह मंदिर में आकर देखा तो गेट के ताले टूटे पड़े मिले। मंदिर के अंदर जाकर देखा तो मंदिर मैं माता के ऊपर लगे छत्र गायब मिले मथुरा थाना अधिकारी को दी सूचना पर जाब्ते के साथ हरसोरा थाना अधिकारी सत्यनारायण गुर्जर मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली मामले को लेकर भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने इसकी जांच ततारपुर थाना अधिकारी विजय चंदेल को सौंपी हैं। 

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................