पति ने पत्नी को पेट्रोल छिड़कर लगाई आग, बुरी तरह झुलसी महिला, निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

Oct 4, 2021 - 22:04
 0
पति ने पत्नी को पेट्रोल छिड़कर लगाई आग, बुरी तरह झुलसी महिला, निजी अस्पताल में  चल रहा इलाज

कोटकासिम (अलवर, राजस्थान/ संजय बागड़ी) कोटकासिम उपखंड के बिबिरानी के पास करवड़ गांव में एक महिला पर उसके ही परिवार के सदस्य द्वारा पेट्रोल डालकर आग लगा, जलाकर मारने का प्रयास करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।
घटना क्रम की जानकारी भी दबे पांव पहुंच रही लोगो के पास। इस मामले को लेकर पुलिस की तरफ से अभी कुछ खुलासा नहीं किया गया है और न ही अभी तक इस मामले में कोई गिफ्तारी हुई है। पुलिस के अनुसार करवड़ गांव में एक महिला पर मंगलवार रात्रि को पेट्रोल डालकर आग लगाकर मारने की कोशिश करने का एक मामला कोटकासिम थाने में गुरुवार को दर्ज हुआ है। 
आग से शत प्रतिशत जली युवती मनीषा के पिता गांव कारोड़ा तहसील मुंडावर निवासी जवाहरलाल ने कोटकासिम थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया की मेरी पुत्री मनीषा की शादी 19 नवंबर 2018 को आशीष पुत्र रमेश चंद निवासी करवड़ तहसील कोटकासिम के साथ कर दी थी। मैने अपनी हैसियत से बढ़कर शादी में दान दहेज भी दिया था।

बावजूद इसके पति आशीष,ससुर सहित सास माला देवी ननद शिवानी व नीरू मेरी बेटी को काफी तंग करते थे। काफी समझाने के बाद भी इन लोगों ने मेरी बेटी को तंग करना बंद नहीं किया। अगस्त 2021 में जब मनीषा ने बेटे को जन्म दिया तो उस मौके पर भी ससुराल पक्ष की तरफ से एक लाख रुपयों की मांग की गई। उसके बाद भी कई बार इस बात को लेकर बेटी पर दबाव बनाने की कोशिश की गई। इस पर बेटी ने मुझे यह कहा की पापा ये लोग बोल रहे हैं की पैसे नही दिए तो तुझे जान से मार देंगे। और अंत में ऐसा ही देखने को मिला।

  • आधी रात को पेट्रोल छिड़का और लगा दी आग

दर्ज रिपोर्ट में बताया की गत 28 सितंबर को रात्रि में आशीष आया और कमरे में सो रही मनीषा के दरवाजे को जोर से बजाया और कहा की या तो खोल नही दरवाजा तोड़ दूंगा। इसके बाद मनीषा ने दरवाजा खोलते ही उस पर पेट्रोल डाल दिया और आग लगा दी। आग लगने के कारण मनीषा लगभग शत प्रतिशत झुलस गई। 

  • बिना पीहर पक्ष को सूचना दिए कराया अस्पताल में भर्ती

इसके बाद पीड़ित महिला को बिना पीहर पक्ष को सूचना दिए ही अस्पताल में भर्ती भी करा दिया। तब पीहर पक्ष को घटना की जानकारी दी गई और यह बताया गया की मनीषा बीमार है और अस्पताल में भर्ती है, पूरे मामले का अस्पताल पहुंचने पर पता तब चला जब स्वयं मनीषा ने आपबीती सुनाई ।

  • डेढ़ माह का मासूम अब किसका दूध पिएगा

पीड़ित मनीषा के एक बेटा भी है जो लगभग डेढ़ माह का ही है। अब सवाल  युवती के साथ साथ छोटे से मासूम का भी है जो अपनी मां के दूध को तरस रहा है। इस मासूम ने किसी का क्या बिगाड़ा था जो इससे इसकी मां का दूध ही छीन लिया गया।
शनिवार को रेवाड़ी के शीला अस्पताल में भर्ती महिला से थानाधिकारी खुद मिले और महिला के बयान दर्ज किए। थानाधिकारी महावीर सिंह शेखावत ने बताया की अभी जांच चल रही है जो भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................