कामां पुलिस व गौ रक्षक सेवा दल ने गौतस्करों पर कार्यवाही करते हुए आधा दर्जन कराए मुक्त

Jul 5, 2021 - 17:03
 0
कामां पुलिस व गौ रक्षक सेवा दल ने गौतस्करों पर कार्यवाही करते हुए आधा दर्जन कराए मुक्त

भरतपुर जिले के कामा ब्रज क्षेत्र में आए दिन बढ़ती जा रही हैं गोकशी व गौतस्करी की घटनाएं जिन पर लगाम लगना दे रहा है भारी मुश्किल हर रोज कामा विधानसभा क्षेत्र में कहीं ना कहीं गौ तस्करी की घटनाएं देखने को मिल रही हैं जहां से गौ तस्कर गायों को गाड़ी में भरकर हरियाणा की तरफ ले जाते हैं ले जाते समय अनेकों बार गौ तस्कर पुलिस के हत्थे भी झड़ जाते हैं और रात्रि के अंधेरे का फायदा उठाकर गौ तस्कर भागने में सफल हो जाते हैं लेकिन गौतस्करी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही इसी को लेकर गौ रक्षक पर कामा कस्बे के लोगों में गौ तस्करों के प्रति काफी रोष व्याप्त है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार आज रात्रि  2:00 बजे के करीब आठ -दस गौतस्कर आधा दर्जन गोवंशो  को गौ तस्करी के लिए ले जा रहे थे मुखवीर द्वारा गौरक्षकों को सूचना मिली की आठ -दस गौतस्कर गोवंशो  को चोरी छुपे गोकशी के लिए ले जा रहे हैं सूचना पर कामां थाना पुलिस व गौरक्षक सेवादल मौके पर पहुंचा और गौतस्करो को घेर लिया गौतस्करों ने जैसे अपने आप को घिरा देख तो पुलिस को देखते ही गौतस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर  गोवंशो  को छोड़कर भाग गए गौ रक्षक व पुलिस ने 6 गोवंशओं को गौ तस्करों के कब्जे से मुक्त करा कर रात्रि में ट्रक यूनियन के अध्यक्ष उमरदीन खान के निवास पर छोड़ दिया जहां पर यूनियन के अध्यक्ष उमरदीन खान  ने सभी गौवंश के लिए चारा- पानी की व्यवस्था की और रात्रि भर जाकर उन गोवंशो  की रखवाली की सुबह होते ही गौ रक्षक और स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में  सभी गौवंश को गौशाला भिजवा दिया गया है।।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................