खैरथल ईपीयन्स ने 12वीं कक्षा के साथ जे.ई.ई. एडवांस में पाई सफलता

Oct 6, 2020 - 00:12
 0
खैरथल ईपीयन्स ने 12वीं कक्षा के साथ जे.ई.ई. एडवांस में पाई सफलता
खैरथल ईपीयन्स ने 12वीं कक्षा के साथ जे.ई.ई. एडवांस में पाई सफलता

खैरथल अलवर  

ई. पी. स्कूल खैरथल के 6 विद्यार्थियों ने कक्षा बारहवीं के साथ-साथ जे.ई.ई. एडवांस में भी सफलता प्राप्त कर खैरथल में एक बार फिर नया आयाम स्थापित किया है। ई.पी. निदेशक आजाद चौधरी ने विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर सभी सफल विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। विद्यालय में सभी अध्यापकों ने एक दूसरे को बधाई दी।

विद्यालय प्रधानाचार्य राजेश आचार्य ने बताया कि अनुज गुप्ता पुत्र श्री पवन गुप्ता खैरथल ने सामान्य ई.डब्ल्यू.एस. कैटेगरी में 1170 वी रैंक प्राप्त की। नितिन पुत्र श्री निरंजन लाल, गांव भिंडूसी ने केटेगरी में 469 वी रैंक, हितेश कुमार पुत्र श्री महावीर प्रसाद, खैरथल ने केटेगरी में 603वीं रैंक प्राप्त की व भास्कर पुत्र श्री कमलेश कुमार, तिजारा ने केटेगरी में 606 रैंक, रोहन यादव पुत्र श्री राजेश यादव, खैरथल ने केटेगरी में 6432 वी रैंक तथा गुनगुन सिंघल किशनगढ़ बास में सामान्य ई.डब्ल्यू.एस. कैटेगरी में 4500 वी रैंक प्राप्त की। विद्यार्थियों की इस उपलब्धि से खैरथल कस्बे में खुशी की लहर है।

निदेशक आजाद चौधरी ने बताया कि बोर्ड परीक्षा के साथ-साथ इंजीनियरिंग, मेडिकल व सी. एस. जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए नवीं कक्षा से ही प्री-फाउंडेशन एवं फाउंडेशन की कक्षाएं अनुभवी विषय विशेषज्ञों के द्वारा संचालित की जाती हैं। जिसके लिए विद्यार्थियों को कोटा, सीकर, जयपुर जैसी सुविधाएं खैरथल में ही उपलब्ध कराई जा रही हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................