राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर नरेंद्र मीणा के कार्यालय पर जुटे सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता

Nov 1, 2023 - 23:09
 0
राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर नरेंद्र मीणा के कार्यालय पर जुटे सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता

लक्ष्मणगढ़ (अलवर/कमलेश जैन )विधानसभा चुनाव मे  राजगढ़ लक्ष्मणगढ़  से नरेंद्र मीणा को कांग्रेस पार्टी का टिकट नहीं मिलने पर उनके कार्यालय पर सैकड़ो की तादाद में कार्यकर्ता पहुंचे ।सभी कार्यकर्ताओं के बीच में नरेंद्र मीणा ने कहा पार्टी ने यह गलत निर्णय लिया है। विधानसभा क्षेत्र राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ से मुझको टिकट नहीं देना। हम सबके संघर्ष की कड़ी हार है जो मेहनत हम वर्षों से कर रहे उसका फल नहीं मिला। ऐसा व्यक्ति जो चंद दिनों पहले ही कांग्रेस की सदस्यता लेने वालों की लाइन में था, जो व्यक्ति कुछ ही दिनों पहले सरकारी सेवा से रिटायर होकर आया है उसे टिकट दिया। क्या यह है माननीय राहुल गांधी की नीतियों के खिलाफ नहीं हैं।  कहां की ऐसे ही चलता रहा तो कार्यकर्ता खत्म हो जाएंगे और कांग्रेस पार्टी अलवर जिले से खत्म हो जाएगी। सूत्रो के अनुसार बताया कि मांगेलाल मीणा को कांग्रेस पार्टी का टिकट रुपयों को लेकर मिला है। जबकि यह गलत है सबसे पहले टिकट का हक कार्यकर्ता का था। और कहां मेरे साथ विधानसभा क्षेत्र राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ के सैकड़ो की तादाद में कार्यकर्ता यहा मौजूद है।

हम इसका खुलकर विरोध करेंगे और आगे की रणनीति तय करके दिल्ली तक इसकी आवाज उठाएंगे अगर राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी द्वारा टिकट नहीं बदला गया तो कांग्रेस पार्टी को बहुत बड़ा नुकसान उठाना पड़ेगा। जिसके जिम्मेदार कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता होंगे। नरेंद्र मीणा ने कहा यह मेरी मजबूरी है। अब मुझे उन समर्थकों के निर्णय के सामने मजबूर होना पड़ेगा जो वर्षों से रात दिन कांग्रेस का झंडा उठाकर राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ के गांव-गांव ढाणी-ढाणी व मोहल्ले में घूम रहे थे। अब कार्यकर्ताओं का कहना है एक बड़ी  महापंचायत करके इसका निर्णय भी लेंगे। इस दौरान नरेंद्र मीणा सहित उनके विधानसभा क्षेत्र राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ के सैकड़ो की तादाद में युवा में बड़े बुजुर्ग मौजूद रहे।

इधर कांग्रेस पार्टी की लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति की पूर्व प्रधान शीला मीणा के लक्ष्मणगढ़ आगमन पर लोगों ने कांग्रेस पार्टी टिकट नहीं मिलने को लेकर विकास एवं क्षेत्रवाद का नारा देकर चुनाव मैदान में आने का आग्रह किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................