मतदान दलों के आवागमन के उपयोग में लिए जाने वाले वाहनों के लिए रुटचार्ट वार पैट्रोल पम्प निर्धारित

Nov 23, 2023 - 20:10
Nov 24, 2023 - 16:29
 0
मतदान दलों के आवागमन के उपयोग में लिए जाने वाले वाहनों के लिए रुटचार्ट वार पैट्रोल पम्प निर्धारित

भरतपुर 2- विधानसभा आम चुनाव के दौरान मतदान दलों के आवागमन में उपयोग लिये जाने वाले वाहनों में रूट चार्ट के अनुसार पेट्रोलियम पदार्थों की आपूर्ति के लिए पट्रोल पम्पों का निर्धारण किया गया है। जिला रसद अधिकारी ने बताया कि प्रथम पारी की रवानगी प्रातः 11 बजे हुई जिसमें कामां क्षेत्र में जाने वाले वाहन वाया कंजोली लाइन कुम्हेर की ओर के रूट चार्ट का उपयोग करेंगे जिनके लिए मै. बोहरा पेट्रोल पंप बोरैई कुम्ेहर रोड एवं मैं. अग्रवाल फिलिंग स्टेशन नगला मांझी कुम्हेर रोड से पट्रोल, डीजल की आपुर्ति करा सकते है। 

नगर विधानसभा क्षेत्र को जाने वाले वाहनों का रूट चार्ट वाया कंजौली लाइन कुम्हेर की ओर है के लिए मै. बोहरा पेट्रोल पंप बोरैई कुम्ेहर रोड एवं मैं. अग्रवाल फिलिंग स्टेशन नगला मांझी कुम्हेर रोड़ को निर्धारित किया गया है। वैर को जाने वाले वाहन वाया सरस चौराहा टेक्नोलॉजी पार्क से सेवक तिराया होते हुए उज्जैन की ओर जाएंगे इसके लिए मैं फोर्ट फिलिंग स्टेशन सेवर फोर्ट को चिन्हित किया गया है। वाया सरस चौराहा सेवर होते हुए एनएच 21 पर जाने वाले वाहनों के लिए मै. मदेरणा एचपी पंप महुआ सिनपिनी को अधिकृत किया गया है।   उन्होंने बताया कि बयाना विधानसभा क्षेत्र को जाने वाले वाहनों का रूट चार्ट वाया सरस चौराहे होते हुए सेवर तिराये से उज्जैन की ओर के लिए ऐडहोक मलाह एचपी पंप सेवर को चिन्हित किया गया है। वाया सारस चौराहे से ऊंचा नंगला की ओर जाने वाले वाहनों के लिए मै. शहीद पेट्रोल पंप बरसों को निर्धारित किया गया है।

 जिला रसद अधिकारी ने बताया कि द्वितीय पारी रवानगी दोपहर 1 बजे होगी, डीग-कुमार विधानसभा क्षेत्र को जाने वाले वाहनों का रूट चार्ट वाया कंजौली लाइन से कुम्हेर की ओर के लिए मै. बोहरा पेट्रोल पंप बोरैई कुम्ेहर रोड एवं मैं. अग्रवाल फिलिंग स्टेशन नगला मांझी कुम्हेर रोड तथा वाया कंजौली लाइन से मुडने वाले वाहनों के लिए मै. शिव प्रसाद गुप्ता नई मंडी भरतपुर, वाया कंजौली पुल से मथुरा बाईपास की ओर से जाने के लिए वाहनों के लिए मै. दुबे नई मंडी भरतपुर का पम्प निर्धारित किया गया है।   विधानसभा क्षेत्र नदबई को जाने वाले वाहनों का रूट चार्ट वाया सारस चौराहे से ऊंचा नगला की ओर के लिए मै. शहीद पेट्रोल पंप बरसों, वाया टेक्नोलॉजी पार्क से सेवर तिराए होते हुए उज्जैन की ओर जाने वाले वाहनों के लिए मै. फोर्ट फिलिंग स्टेशन सेवर फोर्ट, वाया सारस चौराहा-सेवर तिराहे होते हुए एचएन 21 पर जाने वाले वाहनों के लिए एडहोक मलहा एचपी पंप सेवर को अधिकृत किया गया है।

 उन्होंने बताया कि भरतपुर विधानसभा क्षेत्र को जाने वाले वाहन वाया सरस चौराहे शीशम तिराए से काली बगीची की ओर होते हुए जाएंगे जिनके लिए मै. प्रगति पैट्रोल पंप कल की बगीची भरतपुर, मै. लक्ष्मी फिलिंग स्टेशन काली की बगीची भरतपुर, मै. विनायक फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप अनाह गेट भरतपुर को अधिकृत किया गया है।

---00---

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow