अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ भाजपा मंडल ने किया विरोध प्रदर्शन

गहलोत सरकार विद्युत आपूर्ति सुधारे, बिजली बिलों की होली जलाकर दी चेतावनी, लगाए सरकार विरोधी नारे

Oct 11, 2021 - 22:40
 0
अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ भाजपा मंडल ने किया विरोध प्रदर्शन

सिरोही (राजस्थान/ रमेश सुथार) प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार पर त्योहारी सीजन में भारी अघोषित बिजली कटौती को लेकर अकर्मण्यता, लापरवाही और कुप्रबंधन आदि के गंभीर आरोप लगाते हुए 'हिंदुस्तान में सबसे महंगी बिजली बेचने वाली राजस्थान की गहलोत सरकार शर्म करो- शर्म करो' आदि के नारे लगाकर भाजपा नगर मण्डल सिरोही के कार्यकर्ताओं ने मंडल स्तरीय विरोध प्रदर्शन करके मुख्यमंत्री के नाम प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश व जिला संगठन के निर्देशानुसार सरकार द्वारा बार-बार की जा रही ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में अघोषित विद्युत कटौती के खिलाफ सोमवार को बिजलीघर स्थित डिस्कॉम कार्यालय के बाहर भाजपा नगर मंडल कार्यकर्ताओं ने जिला उपाध्यक्ष नारायण देवासी एवं नगर अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल के नेतृत्व में इसे राज्य सरकार की विफलता बताते हुए जबरदस्त विरोध प्रदर्शन के साथ आक्रोश प्रकट किया। इस मौके पर नारायण देवासी ने कहा कि सरकार की अकर्मण्यता, लापरवाही और  कुप्रबंधन का यह स्पष्ट मामला है कि समय रहते कोयले का उचित स्टाक व प्रबंध करने की बजाय गलती छिपाने का प्रयास हो रहा है, आज कोयले की कमी का बहाना बनाकर विद्युत मंत्री बीड़ी कल्ला और सरकार अपना पल्ला झाड़ रहे हैं इनकी नाकामियों का नतीजा है कि राज्य में कई पावर प्लांट व विद्युत उत्पादन यूनिट बंद पड़ी है। इसी प्रकार नगर अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल ने सवाल किया कि बिजली उत्पादन में राजस्थान को आत्मनिर्भर बनाने का झूठा दंभ भरने वाले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बताएं कि यह कैसी आत्मनिर्भरता है जहां एक बार फिर कोयले का पर्याप्त स्टॉक नहीं होने से विद्युत वितरण व्यवस्था लड़खड़ा गई है आज सिरोही जिले की जनता बिजली कटौती की मार को झेल रही है। 
प्रदर्शन के दौरान वक्ताओं ने आरोप लगाए कि कांग्रेस केवल थोथे वादे करना जानती है निभाना नहीं, राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर है किसानों के साथ कर्जमाफी की वादाखिलाफी,दलित व महिला उत्पीड़न के लगातार बढ़ते मामले और राज्य में भय व अराजकता का वातावरण चीख-चीख कर इनके झूठे दावों की पोल उजागर कर रहे हैं। कहा कि सरकार विज्ञापन बाजी करके केवल झूठी वाहवाही लूटने में मस्त है। प्रदर्शन के मौके पर प्रतिपक्ष नेता मगनलाल मीणा, पूर्व मंडल अध्यक्ष सुरेश सगरवंशी, नगर उपाध्यक्ष गीता पुरोहित, प्रकाश पटेल, मणिबाई माली, महामंत्री वीरेंद्र एम चौहान, मंत्री अजय भट्ट, भरत सी.माली, पार्षद प्रवीण राठौड़, पं.स. सदस्य जितेंद्र गर्ग, पूर्व पार्षद रणछोड़ प्रजापत, दमयंती डाबी, मीडिया प्रभारी चिराग रावल, ललित प्रजापत, चुन्नीलाल पटेल, दिनेश रावल सहित अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

  • बिजली बिलों की प्रतियां जलाई आक्रोश भरे नारे लगाए-

भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान विद्युत कटौती के खिलाफ नाराजगी प्रकट की वही सरकार द्वारा भारी-भरकम बिल जनता को थमाने के लिए विद्युत बिलों की प्रतियां लहरा कर उनकी होली जलाई। नारे लगाकर कांग्रेस सरकार की नाकामियों को उजागर किया। 

  • विद्युत व्यवस्था सुधार की मुख्यमंत्री से मांग की -

भाजपा नगर मंडल कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के नाम अतिरिक्त जिला कलेक्टर कालूराम खोड को ज्ञापन देकर तत्काल विद्युत आपूर्ति और अघोषित कटौती की समस्या का स्थाई समाधान करने की मांग करके कड़े शब्दों में चेतावनी दी कि अगर समय रहते विद्युत कटौती का समाधान नहीं हुआ तो आमजन के साथ मिलकर बड़ा आंदोलन किया जाएगा। बताया कि पहले से कोरोना महामारी की पीड़ा और उससे उपजे आर्थिक संकट का सामना जनता कर रही है ऐसे में प्रदेश की जनता को बिजली संकट मे झोंकना आमजन के लिए पीड़ादायीं है इस त्योहारी सीजन में कामगार, व्यापारी, लघु उद्यमी और ग्रहणीया सभी भारी कटौती से आहत और परेशान है।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................