कारोडा के सरकारी विधालय में चोरो ने किया हाथ साफ़, बैटरी व स्मार्ट क्लाश रूम का सामान चोरी

Sep 17, 2021 - 23:33
 0
कारोडा के सरकारी विधालय में चोरो ने किया हाथ साफ़, बैटरी व स्मार्ट क्लाश रूम का सामान चोरी

बर्डोद (अलवर,राजस्थान/ मनीष सोनी) अलवर-बहरोड़ राजमार्ग पर स्थित ग्राम पंचायत कारोडा में बाबा ठाडेश्वर आश्रम के पास नदी तट पर स्थित राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विधालय कारोडा के स्मार्ट क्लाश रूम का बीति रात्री को अज्ञात चोरों ने ताला तोड कर स्मार्ट कक्षाओ के लिए चलाने वाले इलैक्ट्रीक उपकरणो के लिए लगाऐ गऐ इनवेटर की दो बैटरियो को  अज्ञात चोर चुरा कर ले गए।  मामले की बहरोड थाने में लिखीत सूचना दी गई। विधालय की प्रधानाचार्या दिनेश यादव ने बताया,कि 14 सितम्बर से 17 सितम्बर तक स्कुल की छुटि्टया होने से छात्र व छात्राऐ तथा विधालय स्टाफ तो स्कुल आया नही और शुक्रवार को स्कुल खुली तो विधालय के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कक्षो का ताला खोले तो स्मार्ट क्लाश रूम का ताला नही खुला तो पता चला की दुसरा ताला लगा हुआ है। कई चाबियो से भी कक्ष का ताला नही खुलने  पर कुछ अनहोनी होने की आशंका होने पर लगे ताले को तुडवाया और अन्दर देखा तो इनवेटर की बैटरी गायब पाई और बैटरियो का खोखा खुला पडा मिलने पर विधालय विकास समिति के लोगो के साथ और अपने स्टाफ के साथ थाना बहरोड में उपस्थित होकर उक्त घटना की लिखित सूचना दी और कार्यवाही करने की मांग की।

उल्लेखनीय है,कि इसी विधालय में 18 जून 2013 में और 19 मार्च 2015 में भी कम्प्यूटर लैब से लाखो रूपऐ के कम्प्यूटर और अन्य सामान चोरी हो गया था। इसके अलावा भी बिजली की केबल सहित कई अन्य सामान चोरी हो चुका है। यह सामन चोरी करने वाले चोरो का अभी तक पता भी नही चला है। कि अब बैटरिया चोरी हो गई। जिससे स्टाफ और ग्रामीणो में आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणो और प्रधानाचार्या दिनेश यादव ने उक्त चोरी का मामला दर्ज कर चोरो को पकडने की पुलिस थाना प्रभारी से मांग की है।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................