होली और शब-ए-बारात पर सदभावना और शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस अधीक्षक ने बुलाई रामगढ़ सीएलजी सदस्यों की बैठक

Mar 17, 2021 - 23:44
 0
होली और शब-ए-बारात पर सदभावना और शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस अधीक्षक ने बुलाई रामगढ़ सीएलजी सदस्यों की बैठक

रामगढ़ (अलवर,राजस्थान) होली और शब-ए-बारात एक साथ आने पर क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने और सदभावना एवं भाईचारा बनाए रखने को लेकर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने सीएलजी सदस्य ग्राम रक्षक एवं पुलिस मित्रों की बैठक बुलाकर शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर उनसे सुझाव मांगे और निर्देश दिए कि क्षेत्र में सभी लोग शांति व्यवस्था बनाए  रखें और आपस में भाईचारा और सद्भावना बनाए रखें ,कोई ऐसा कार्य ना करें कि पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़े।  सीएलजी सदस्य और ग्राम रक्षक सदस्यों से कहा कि क्षेत्र के असामाजिक तत्वों के बारे में और जो लोग शांति व्यवस्था बिगाड़ने का काम करते हैं ऐसे लोगों सूचना पुलिस को दें। और सुझाव दिया कि अलवर से नोगावा रोड नया बन गया बहुत अच्छा बन गया है जिसमें अधिकतर मोटरसाइकिल चालक हेलमेट नहीं लगाते हैं जिससे दुर्घटनाएं बढ़ती हैं सभी से अनुरोध है कि हेलमेट अवश्य पहनें और सीमित गति में वाहन चलाएं। 
बैठक में पूर्व सरपंच देवेंद्र गुप्ता ने बस स्टैंड पर अतिक्रमण के कारण रोजाना जाम लगने का मुद्दा उठाया इस पर पुलिस अधीक्षक ने थाना अधिकारी से बात की तो कहा गया कि ठेली वालों ने अतिक्रमण कर रखे हैं जिनको थोड़ा पीछे हटा दिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि रामगढ़ क्षेत्र ओएलएक्स ठगी और गौ तस्करी के मामले में पहले ही बदनाम है। और इस बार होली और शब-ए-बारात एक साथ आ रहे हैं इसलिए क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर सभी थानों पर सीएलजी की बैठक बुलाई जा रही है। आज रामगढ़ में एडिशनल एसपी सरिता कुमारी डीएसपी ओम प्रकाश मीणा थाना अधिकारी रामनिवास मीण सीएलजी बैठक में मौजूद हैं। सीएलजी सदस्यों को भी कहा गया है कि कोई भी अप्रिय घटना होने की संभावना हो या कोई सूचना मिले तो तुरंत प्रभाव से पुलिस को सूचित करें। इस अवसर पर रामगढ़ क्षेत्र के सभी सीएलजी सदस्य ग्राम रक्षक और पुलिस मित्र मौजूद रहे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................