वीर हिन्दू विजेता हिन्दू अभियान से एक करोड़ युवाओ को संगठन से जोड़ेंगे- तोगड़िया

Nov 22, 2021 - 13:48
 0
वीर हिन्दू विजेता हिन्दू अभियान से एक करोड़ युवाओ को संगठन से जोड़ेंगे- तोगड़िया

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा)  वीर हिंदू विजेता हिंदू अभियान से हम एक करोड़ युवाओं को संगठन से जोड़ेंगे। इसके अलावा मैं व्यायाम करुंगा अभियान से प्रत्येक तहसील स्तर पर तीन से पांच लोगों को रोजगार देंगे जिसमें वे पांच से 25 हजार रुपए तक प्रतिमाह कमाएंगे और परिवार को पालेंगे। यह बात अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगडिय़ा ने वर्धमान कॉलोनी( भीलवाड़ा) में एक निजी आवास पर पत्रकार वार्ता में  कही।
 तोगड़िया ने पत्रकारों द्वारा  आगामी यू पी चुनाव में समर्थन पर पूछे गए सवाल पर सिर्फ हिन्दू को वोट देने की बात कही चाहे वो किसी ही पार्टी का हो,उन्होंने, अखिलेश, ममता बनर्जी, राहुल सोनिया का नाम लेकर कहा की सभी धर्म के प्रति आश्वस्त हो गए हैं, 
डॉ. तोगडिय़ा ने कहा कि नवरात्र के दौरान अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद की ओर से तीन कार्यक्रम आयोजित किए गए। इनमें शस्त्र पूजन, घरों में सार्वजनिक कन्या पूजन और चंडीपाठ करने का आह्वान किया गया और खुशी की बात है कि करीब 20 हजार घरों में ये आयोजन हुए। हम देशव्यापी मजबूत संगठन की अवधारणा को मूर्तरूप देने की दिशा में प्रयास कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि वीर हिंदू विजेता हिंदू अभियान में एक करोड़ युवा जुडें़। मैं व्यायाम करुंगा और स्वस्थ रहूंगा अभियान के तहत लोगों को प्रेरित किया जाएगा कि वे व्यायाम करते हुए फेसबुक पर वीर हिंदू विजेता हिंदू हैश टैग के साथ अपना फोटो शेयर करें। इस अभियान के तहत हर तहसील में तीन से पांच लोगों को रोजगार दिया जाएगा। इसमें उन्हें प्रतिमाह मेहनताना के रूप में पांच से 25 हजार रुपए तक का मानदेय भी मिलेगा ताकि उनके परिवार का गुजारा हो सके। इसमें भाई-बहिन दोनों को समान अवसर मिलेगा। कश्मीर में धारा 370 ए हटाने के बारे में तोगडिय़ा ने कहा कि मैं भी इसे हटाने के पक्ष में था। आतंकवाद खत्म तो नहीं हुआ लेकिन कम जरूर हुआ है। सरकार को आतंकवाद के खिलाफ युद्ध घोषित कर देना चाहिए। जेहादियों के परिवार को नौकरी व पैसा क्यों दिया जा रहा है। 
। हिंदू पलायन को रोकना चाहिए। नरेंंद्र मोदी अब प्रधानमंत्री हो गए हैं, इसलिए बात नहीं हो पाती, बाकी तो हम थड़ी पर बैठकर साथ चाय पीते थे। किसान आंदोलन के बारे में तोगडिय़ा ने कहा कि सरकार ने तीनों कृषि कानून वापस लेकर अच्छा काम किया है हालांकि देर से सही लेकिन यह अच्छा हुआ। सरकार को एमएसपी लागू करना चाहिए ताकि किसानों को उनकी उपज का अच्छा दाम मिल सके। उन्होंने कहा कि अगर सरकार पहले इन तीनों कानूनों को वापस ले लेती तो शायद आंदोलन कर रहे 700 किसानों की जान नहीं जाती।  डॉ. प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि यह वोट की राजनीति है या कुछ और, उन्हें नहीं पता लेकिन किसानों को सैल्यूट है जिन्होंने शांतिपूर्वक 360 दिन तक आंदोलन किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है