सर्राफा व्यापारी की दुकान से जेवरात लूटने व जानलेवा फायर करने के मामले में दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

सर्राफा व्यापारी की दुकान से जेवरात लूटने व जानलेवा फायर करने के मामले में दो बदमाश को किया गिरफ्तार..------ दोनो बदमाशों के पैर में लगी है गोली, दोनों को कराया गया है जिला अस्पताल में भर्ती..

Aug 31, 2023 - 11:26
Aug 31, 2023 - 12:46
 0
सर्राफा व्यापारी की दुकान से जेवरात लूटने व जानलेवा फायर करने के मामले में दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

 कौशलेंद्र दत्तात्रेय वैर भरतपुर राजस्थान 

भरतपुर - पुलिस द्वारा सर्राफा व्यापारी की दुकान से जेवरात लूटने व जानलेवा फायर करने के मामले में फरार दो बदमाशो को गिरफ्तार कर बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है।भरतपुर पुलिस की डीएसटी टीम व थाना अटलबंध पुलिस द्वारा इन बदमाशो को रात्रि उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे गांवो से गिरफ्तार किया है।वहीं दोनो बदमाशो को पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने दबिश दी तो पुलिस को देख दोनो बदमाशो के द्वारा फायरिंग की गई और पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में की गई जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी।इस दौरान पुलिस ने दोनो बदमाशो को धर दबोचा और इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों बदमाशों की हालत में सुधार होते ही वारदात के बारे में जानकारी ली जाएगी.

भरतपुर एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि सोमवार के दिन लूटने के इरादे से आए बाइक पर सवार चार बदमाशो ने अजय कुमार सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर घायल कर दिया था।वारदात को अंजाम देकर तीन बदमाश तो मौके से फरार हो गए और एक बदमाश को भीड़ ने धर दबोच लिया। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जिला स्पेशल पुलिस टीम और अटलबंद थाना पुलिस द्वारा इस मामले में कार्यवाही करते हुए बुधवार देर रात्रि को सूचना पर चिकसाना थाना क्षेत्र के उत्तर प्रदेश के सीमा से सटे गांव बिलौटी व जाटोली रथभान में दबिश दी।अपने आप को पुलिस से घिरा देख दोनों बदमाशों द्वारा जान से मारने की नीयत से फायर किया गया। वहीं पुलिस ने आत्मरक्षा के लिए की गई जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैरों में गोली लग गई और वह घायल हो गए ।मौका पाते ही पुलिस ने दोनों बदमाशों को धर दबोच लिया और घायल अवस्था में आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया. वही दोनों बदमाशों का उपचार जारी है। साथ ही स्थिति में सुधार होते हुए घटना के बारे पूछताछ की जायेंगी।वही पकड़े गए दोनो बदमाश की पहचान राजू उर्फ राजकुमार पुत्र पंजाबी व उपेंद्र उर्फ कलुआ पुत्र लखन सिंह उर्फ लक्खो नगला महारू थाना मांट मथुरा यूपी के निवासी है.एवं वारदात के समय पकड़े गए बदमाश की पहचान जीतेंद्र उर्फ जीतू राया थाने के गांव आराखेड़ा के रूप में हुई है।इस बदमाश से पुलिस ने एक देशी अवैध कट्टा के साथ दो जिंदा व एक खाली कारतूस के अलावा लूटी गई बुलेट मोटर साइकिल को बरामद किया था।

आपको बता दें कि सर्राफा व्यापारी पर हुए हमले को लेकर बुधवार के दिन व्यापारियों ने सर्राफा बाजार को बंद कर बाइक रैली निकालते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी। व्यापारियों को पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया या जाएगा। इसी को मध्यनजर रखते हुए जिला पुलिस स्पेशल टीम व अटलबंद थाना पुलिस ने वारदात में शामिल दो बदमाशो को गिरफ्तार किया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow