रात्रि 11 बजे तक खुलेंगे भीलवाड़ा के बाजार व अपराधिक प्रवृत्ति वालों पर पुलिस कसेगी शिकंजा

May 2, 2024 - 17:15
 0
रात्रि 11 बजे तक खुलेंगे भीलवाड़ा के बाजार व अपराधिक प्रवृत्ति वालों पर पुलिस कसेगी शिकंजा

भीलवाड़ा ( राजकुमार गोयल ) जनहित को प्राथमिकता देते हुए, लंबे समय से मध्यमवर्गीय ठेला व्यापारियों व मार्केट एसोसिएशन की बाजार को रात्रि 11 बजे तक खुला रखने की मांग को ध्यान में रखते हुए भीलवाड़ा विधायक अशोक कोठारी ने जिला प्रशासन को अवगत कराया‌ जिसके फलस्वरूप भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने संज्ञान लेते हुए शहर के सभी थानों को बाजार का समय रात्रि 10 बजे से बढ़ा कर 11 बजे तक चालू रखने के निर्देश जारी किए।

साथ ही आपराधिक तत्वों के साथ सख्ती से निपटने की भी बात कही। इससे आमजन को बड़ी राहत मिलेगी। साथ ही गरीब, मध्यमवर्गीय ठेला व्यापारियों की आमदनी बढ़ेगी। पहले पुलिस  9:30 बजे से ही बाजार बंद कराना शुरू कर देती थी जो 10 बजे तक पूर्ण बंद हो जाते थे। उस वजह से कई लोगों को बिना खरीददारी किए ही निराश होकर बाजार से लौटना पड़ता था। छोटे छोटे व्यापारी, फास्टफुड, रेस्टोरेंट आदि का रात्रि 8 बजे बाद काम चालू होता था और 9:30 बजे से काम समेटने के लिए गाड़ी आ जाति थी‌। जिसके कारण किराया, लेबर खर्चा आदि ज्यादा आता था। मजबूरन दुकान पर आए ग्राहकों को सामान देने से मना करना पड़ता था और बचा हुआ माल फेंकना पड़ता था।इस जनहित से जुड़ी समस्या का निदान करते हुए विधायक अशोक कोठारी ने सराहनीय कदम उठाए और जनता को बड़ी राहत दिलाई।

मीडिया प्रभारी सत्यम शर्मा ने बताया कि विधायक महोदय द्वारा नगर परिषद, यूआईटी के सभी अधिकारी कर्मचारियों को जनता की अन्य सभी समस्याओं के समाधान हेतु भी समय समय पर अवगत कराया जा रहा है। आचार संहिता हटने के बाद अधिकतर समस्याओं का समाधान निश्चित रूप से होना तय है। 

 विधायक कोठारी ने कहा कि जागरूक जनता, जनप्रतिनिधि, प्रशासन मिलकर ही भीलवाड़ा का सर्वांगीण विकास कर पाएंगे। इसके लिए हमारे मन में मजबूत इच्छा शक्ति, धैर्य और परस्पर सहयोग भावना का होना अति आवश्यक है।
 शहर की पुलिस व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने पुलिस अधिकारियों को तुरंत निर्देश दिए कि नगर में सांयकालीन गस्त,  हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई, बिना नंबर व काले शीशे के वाहन धारकों की धर पकड़, कैफेटेरिया, होटल व ढाबों का औचक निरीक्षण, शहर में ब्याज माफिया, जुआ, सट्टा के विरुद्ध अभियान चलाकर तुरंत कार्रवाई प्रारंभ करें।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................