करंट लगने से महिला की हुई मौत: परिजनो ने मुआवजे की मांग को लेकर 2 घंटे तक नही उठाया शव

Apr 25, 2022 - 18:37
Apr 25, 2022 - 18:45
 0
करंट लगने से  महिला की हुई मौत: परिजनो ने मुआवजे की मांग को लेकर 2 घंटे तक नही उठाया शव

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) भीलवाड़ा शहर के कांचीपुरम में एक निर्माणाधीन मकान में मजदूरी करने के दौरान एक महिला दंपति की करंट लगने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची प्रताप नगर थाना पुलिस ने शव को भीलवाड़ा मोर्चरी में रखवाया। परिवार जन 2 घंटे तक महात्मा गांधी चिकित्सालय के बाहर मुआवजे की मांग को लेकर अड़े रहे। मामला बढ़ता देख चार लाख का मुआवजा परिवार जनों को दिलाया गया उसके बाद शव को मोर्चरी से उठाया गया। 
जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर को काजल बावरी मजदूरी कर रही थी इस दौरान खुले तारों पर उसका पेड़ लग गया आसपास पानी भरे रह जाने के कारण करंट फैल गया इस कारण काजल को करंट लग गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई मौके पर पहुंची प्रताप नगर थाना पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया इधर परिवार जनों ने मकान मालिक पर आरोप लगाते हुए मुआवजे की मांग की और शव को उठाने से इनकार कर दिया। 
2 घंटे हंगामे के बाद मकान मालिक ने चार लाख का मुआवजा दिया उसके बाद परिवार जनों ने शव को अपने गंतव्य स्थान पर ले गए। परिवार जनों के इच्छा अनुसार शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाया । काजल के पति शैतान भाटी का कहना है कि हमारा 1 पुत्र है जिसकी सिर से मां का साया उठ गया हमारा परिवार आर्थिक स्थिति से कमजोर भी है सुबह सवेरे काजल मजदूरी करने निकली थी हमको क्या पता था कि वह शाम को लौट कर वापस नहीं आएगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है