कर्ज का बोझ ,रिकवरी एजेंट का दबाव :तीन बच्चों के साथ पिता ने दे दी जान

Mar 22, 2023 - 13:39
Mar 22, 2023 - 16:46
 1
कर्ज का बोझ ,रिकवरी एजेंट का दबाव :तीन बच्चों के साथ पिता ने दे दी जान
Courtesy:- Rajasthan Patrika

उदयपुर।(राजस्थान/मुकेश मेनारिया)

उदयपुर जिले के कोटडा थाना क्षेत्र के नाकोला गांव निवासी व्यक्ति की आर्थिक स्थिति बहुत ही कमजोर थी उस पर कर्ज का बोझ था और रिकवरी एजेंट का इतना दवाब जो वह सहन नहीं कर पाया और अपने बच्चों सहित उसने ने जान दे दी।

मामला कोटडा थाना क्षेत्र के नाकोला गांव का है जहां पर कमजोर आर्थिक स्थिति, कर्ज का बोझ और रिकवरी एजेंट का लगातार दबाव एक आदिवासी परिवार सहन नहीं कर सका और तीन बच्चों के साथ पिता ने आत्महत्या कर ली। थानाधिकारी रामसिंह ने बताया कि रायसा पुत्र भोला गमार उसका पुत्र वाजपेई ,पुत्री तिपुरी एवं किंजल के मंगलवार सुबह शव मिले है।

रायसा के भतीजे पिंटू ने बताया कि उसके चाचा ने गुजरात के एक एजेंट से लोन ले रखा था सप्ताह भर से एजेंट किस्त जमा करने को लेकर परेशान कर रहे थे। घर की स्थिति कमजोर थी एजेंट भी लगातार दबाव डाल रहा था इससे परेशान होकर रायसा ने परिवार सहित आत्महत्या कर ली ग्रामीणों के अनुसार रायसा की पत्नी की 4 वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी है और रायसा किराना की छोटी सी दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण कर रहा था।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................