विधायक ने किया बालिका विद्यालय व खाद्यान्न भंडार का उद्घाटन: विधायक ने नौनिहालों को बांटी टॉफियां

Jan 12, 2023 - 02:29
 0
विधायक ने किया बालिका विद्यालय व खाद्यान्न भंडार का उद्घाटन: विधायक ने नौनिहालों को बांटी टॉफियां

उदयपुर (राजस्थान/ मुकेश मेनारिया) जिले के वल्लभनगर उपखंड क्षेत्र के बाठरडा खुर्द में राजकीय बालिका विद्यालय व खाद्यान्न भंडार सहित पनघट का उद्घाटन गुरुवार को विधायक प्रीति कुंवर शक्तावत ने फीता काटकर किया। डीएमएफटी द्वारा बालिका विद्यालय 24 लाख 45 हजार की लागत से निर्मित भवन का उद्घाटन करते हुए विधायक ने बालिकाओं को पढ़ लिख कर जिले का नाम रोशन करने को कहा। वहीं राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के छात्र दीपक प्रजापत को गणित विषय में सौ प्रतिशत लाने पर विधायक ने 11 सो रुपए की राशि भेंटकर बधाई दी। और उन्होंने इनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं ने स्वागत गीत गाकर विधायक का स्वागत किया। स्थानीय विद्यालय के प्रधानाचार्या किरण कोटिया ने अपनी मांग को रखते हुए कहा कि मांगा उसी से जाता है जो देता है और लेब, प्रधानाचार्य कक्ष, वह दो कमरों की मांग रखी।

वहीं विधायक ने कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा की पढ़ाई के क्षेत्र में कोई कमी नहीं आ रही है। और सड़कों के जाल बिछाते जा रहे हैं। अयोध्या पार्क के लिए पांच लाख की वितिय स्वीकृति हो चुकी है। वहीं रावत समाज के लिए शमशान घाट, सतावल में दो पानी की टंकी निर्माण की घोषणा की। वहीं विधायक प्रीति शक्तावत द्वारा नौनिहालों को टॉफी वितरण की गई जिस पर नौनिहाल खुशी से झूम उठे। कार्यक्रम की अध्यक्षता सरपंच इंद्र कुंवर , विशिष्ट अतिथि सीबीईओ अनिल पोरवाल रहे। इस मौके पर वल्लभनगर ब्लॉक अध्यक्ष चंद्र प्रकाश मेनारिया वाना, भींडर ब्लॉक अध्यक्ष खेमराज मीणा, बाठरडा खुर्द सरपंच प्रतिनिधि पदम सिंह सारंगदेवोत, उपसरपंच प्रदीप पदमावत, पूर्व यूथ अध्यक्ष श्याम लाल मेनारिया, पूर्व पंचायत समिति सदस्य चंदन कुंवर, युवा नेता राधेश्याम सोनी, नंदलाल पांचावत, भूरालाल डूंगावत, सत्यनारायण लोहार, किशन पांचावत वार्ड पंच दल्ली चंद, तारा सेन, धन्ना बाईं, चेतन रावत, मांगी लाल गाडरी आशा सहयोगिनी कुंता मेनारिया, प्रियंका कुंवर सहित स्थानीय विद्यालय स्टाफ मौजूद रहा। इस बीच विधायक ने कहा कि राहुल गांधी से सीख लेते हुए आगामी 26 जनवरी से देश भर में और हमारे विधानसभा क्षेत्र में ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान शुरू किया जाएगा, जिसके तहत ब्लॉक, पंचायत और बूथ के स्तर पर लोगों से संपर्क साधा जाएगा।

विधायक ने किया विद्यालय का औचक निरीक्षण- विद्यालय का उद्घाटन करने के पश्चात खरसान पंचायत अंतर्गत मावली में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में औचक निरीक्षण किया जिसमें बच्चों को सवाल पूछे गए वही विद्यालय के शिक्षकों को आवश्यक निर्देश भी दिए गए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है