वीकेंड कर्फ्यू में बाजार बंद होने से पसरा सन्नाटा, प्रशासन दिखा सख्त

Apr 18, 2021 - 16:17
 0
वीकेंड कर्फ्यू में बाजार बंद होने से पसरा सन्नाटा, प्रशासन दिखा सख्त

राजगढ़ (अलवर, राजस्थान/महावीर सैन) सरकार के सप्ताह के दो दिन के वीकेंड कर्फ्यू को लेकर शनिवार को कस्बे के बाजार बंद होने से सन्नाटा पसरा रहा। राज्य सरकार ने कोविड़ 19 की दूसरी लहर के बढ़ते प्रकोप और महामारी की आशंकाओं को देखते हुए वीकेंड कर्फ्यू लगाया है। जिसके चलते राजगढ़ कस्बे के बाजार बंद रहे। आवश्यक वस्तुएं फल, सब्जी और परचून की दुकान ही खुली रही। वीकेंड कर्फ्यू की पालना व कोरोना गाइड लाइन की पालना को लेकर प्रशासन सख्त नजर आया। एसडीएम केशव कुमार मीणा, डीएसपी अंजली अजीत जोरवाल व कोतवाल हरिसिंह धायल कस्बे में सुबह से ही गश्त करते रहे।

बिना मास्क व दुपहिया वाहन चालकों के चालान काटे गए। इस दौरान प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद नजर आया। सभी से कोरोना गाइड लाइन की पालना करने की अपील की गई। एसडीएम केशव कुमार मीणा ने बताया कि हाल ही राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार कर्फ्यू की पालना आज करवाई जा रही है। डीएसपी राजगढ़, एसएचओ राजगढ़ द्वारा आज जो कर्फ्यू है उस कर्फ्यू की पालना करवाई जा रही है। सभी दुकानदारों को जिन्होंने दुकान खोल रखी है उनका चालान काटा गया और पाबन्द किया गया कि वह अपनी दुकाने नियमानुसार खोलें। साथ ही जो लोग मास्क नहीं लगाए हुए हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन कर रहे हैं उनका चालान काटा जा रहा है। लोगों से अपील है कि वो कोरोना गाइडलाइन का पालन करें।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................