बदमाशो की तलाश में पुलिस की दबिश, दो लावारिस चोरी की पिकअप बरामद

मेवात क्षेत्र का गौतस्करी व गौहत्या के विख्यात माने जाने वाले इलाके में पुलिस ने बदमाशो की तलाश मे दबिश पुलिस की भनक लगते ठिकाने छोडकर फरार हो गए।पुलिस को चोरी की दो पिकअप लावारिस हालत में खडी मिली है।

Sep 10, 2023 - 09:17
Sep 10, 2023 - 10:14
 0
बदमाशो की तलाश में पुलिस की दबिश, दो लावारिस चोरी की पिकअप बरामद
 घाटमीका से बरामद लावरिस पिकअप

पहाड़ी। मेवात क्षेत्र का गौतस्करी व गौहत्या के विख्यात माने जाने वाले इलाके में पुलिस ने शुक्रवार को  बदमाशो की तलाश मे दबिश दी। पुलिस की भनक लगते ठिकाने छोडकर फरार हो गए।पुलिस को गौतस्करी मे उपयोग की जाने वाली चोरी की दो पिकअप लावारिस हालत में खडी मिली है।
     जानकारी के अनुसार पहाड़ी पुलिस ने अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक हिम्मत सिह पहाड़ी सीओं गिर्राज सिह मीणा के निर्देशन में एएसआई भानूप्रताप सिह. कास्टेबल सुधीर मुकेश रामेश्वर उम्मेद रामसिह आदि के साथ स्टेंण्डिग वारन्टीओं की तलाश में घाटमीका. नागल आदि गांवो मे दबिश दी।लेकिन पुलिस को बदमाश हाथ नही लगे। लेकिन घाटमीका में लावारिस हालत  पोखर के समीप मे  दो पिकअप  लावारिस हालत मे खडी मिली। जिनके मालिको की जानकारी की गई कोई मालिक नही मिलने पर जयपुर नम्बर यूपी नम्बर की दो पिकअपो को जप्त कर थाने ले आऐ जिनकी जॉच की जा रही है।

धाटमीका गौतस्करी गौहत्या का गढ- 
पहाडी थाने के घाटमीका्र नीमली ्रनागल आदि गांवो में गौतस्करी गौहत्या का कारोबार बडे पैमाने पर होता है इसे रोकने मे पुलिस नाकाम नजर आती है। आऐ दिन यहॉघाटमीका की पोखर के समीप नीमली गांव में गौतस्कर चोरी के वाहनो मे गौतस्करी के गौवंश को लेकर आते है जहॉ से सीमावर्ती

हरियाणा के गौतस्कर खरीदारी कर गौवंश को हरियाणा ले जाते है। खरबड आदि गांवो के लोग इस मामले  से परेशान है शिकायत के बाद पुलिस कार्यवाही करने नाकाम नजर आती है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ