अंबेडकर शिक्षण संस्थान में भामाशाह ने लगवाई सीमेंट की कुर्सियां

May 11, 2024 - 17:11
 0
अंबेडकर शिक्षण संस्थान में भामाशाह ने लगवाई सीमेंट की कुर्सियां

मुंडावर क्षेत्र के गांव जाट बहरोड़ में युवाओं द्वारा संचालित अंबेडकर शिक्षण संस्थान प्रांगण में हाल ही में भामाशाह द्वारा सीमेंट की कुर्सियां लगवाई गई जिसकी क्षेत्र के लोगों ने सराहना की है।
संस्थान के सक्रिय सदस्य सचिन अहरोदिया ने बताया की हंसराज सिंह पुत्र स्व. जगदीश प्रसाद ने मेघवाल धर्मशाला एवं अंबेडकर शिक्षण संस्थान के ग्राउंड में सीमेंट की कुर्सियां लगाकर एक नेक कार्य किया जिसका संस्थान के सभी सदस्यों ने धन्यवाद करते हुए आभार व्यक्त किया है। आपको बता दें अंबेडकर शिक्षण संस्थान गांव के युवाओं द्वारा मेघवाल धर्मशाला जाट बहरोड़ में संचालित एक समाजसेवी संगठन है जिसके सदस्यों द्वारा कोरोना काल में नारा लेखन कर व्यापक रूप से जन जागरुकता अभियान चलाया गया।वहीं गर्मियों के मौसम में पक्षियों के लिए दाने पानी की व्यवस्था हेतु परिंडे बांधना,बरसात के मौसम में पौधारोपण,मेधावी विद्यार्थियो सहित समाज की प्रतिभाओं को सम्मानित करने हेतु सम्मान समारोह का आयोजन,रक्तदान शिवरों का आयोजन सहित अनेक समाजसेवी कार्य किए जाते रहते हैं। जिसके चलते आज संगठन की क्षेत्र में एक विशेष पहचान है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................