रैणी के सालोली गांव में पारिवारिक विवाद को लेकर खूनी संघर्ष और एक की मौत व एक गंभीर रूप से घायल

Jun 2, 2024 - 21:45
 0
रैणी के सालोली गांव में पारिवारिक विवाद को लेकर खूनी संघर्ष और एक की मौत व एक गंभीर रूप से घायल

मृतक धर्मेन्द्र सैनी का अभी 16 मई 2024 को ही हुआ था विवाह

रैणी  (अलवर) महेश चन्द मीना

अलवर के रैणी उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत सालोली के सालोली ग्राम में दो संगे भाईयों में पारिवारिक विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हुआ जिसमे एक की तो मौत हो गई है व एक गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे राजगढ से रैफर कर दिया है। जानकारी के अनुसार घायलों को परिजन राजगढ़ चिकित्सालय में ले गए जहां पर चिकित्सकों ने सालोली निवासी धर्मेंद्र सैनी पुत्र किशनलाल को मृत घोषित कर दिया।
वहीं मृतक के पिता किशन लाल सैनी को प्राथमिक उपचार के बाद अलवर रैफर कर दिया गया। सूचना पर राजगढ़ थाना अधिकारी रामजीलाल मीणा चिकित्सालय पहुंचे जहां उन्होंने घटना की जानकारी ली। 
वही इसकी रैणी थाना पुलिस को भी सूचना दी गई तभी रैणी थाना प्रभारी प्रेमलता वर्मा चिकित्सालय पहुंची।  मृतक धर्मेंद्र सैनी का विवाह अभी 16 मई 2024 को ही संपन्न हुआ था रैणी थाना प्रभारी प्रेमलता वर्मा ने इस सम्बन्ध मे मिडिया को बताया कि ग्राम सालोली में दो सगे भाइयों के पारिवारिक विवाद को लेकर आपस में कहा सुनी का झगड़ा खूनी संघर्ष मे तब्दील हो गया और धर्मेन्द्र सैनी की तो मौत भी हो गई। उधर लड़ाई झगड़ा के दौरान धर्मेंद्र सैनी की मृत्यु हो गई।
इस संबंध में ग्राम सालोली निवासी हेमंत कुमार ने मामला दर्ज कराया कि रविवार को सुबह उनके पिताजी किशनलाल सैनी ,भाई धर्मेंद्र सैनी घर पर चबूतरे पर बैठे हुए थे तभी एक राय होकर पड़ोसी श्रीकृष्ण पुत्र नागराम सैनी , हेमराज सैनी पुत्र श्रीकिशन सैनी व गीता देवी , पप्पी देवी हाथों में लाठी डंडा व कुल्हाड़ी लेकर उनके पिता और भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी। उनके भाई धर्मेंद्र के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया जिससे उनके 03 चोटे आई।  रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता किशन लाल के भी कुल्हाड़ी से ही चोट मारी है पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया और चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मिडिया को यह सारी जानकारी रैणी एसएचओ प्रेमलता वर्मा के द्वारा दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................